ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में ऐश्वर्या-अभिषेक का डांस,

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को भारतीय परंपरा और संस्कृति के मुताबिक मुंबई में की जाएगी. वहीं शादी से पहले ही राजस्थान का उदयपुर जश्न के माहौल में डूब चुका है. रविवार को ईशा अंबानी का भव्य संगीत सेरेमनी हुआ. इस समारोह में बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे शामिल हुए थे, जिसमें आमिर खान व पत्नी किरण राव, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन व उनकी मां जया एवं पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या, करण जौहर, सलमान खान, परिणीति चोपड़ा, अनिल कपूर व पत्नी सुनीता, बोनी कपूर व बेटी जान्हवी और खुशी, सिद्धार्थ रॉय कपूर व उनकी पत्नी विद्या बालन, जॉन अब्राहम व पत्नी प्रिया रुंचल, रोनी स्क्रूवाला व उनकी पत्नी जरीन, करिश्मा कपूर, वरुण धवन, करण टेकर और राल्फ और रूसो से डिजाइनर तमारा राल्फ मुख्य रूप से शामिल थे. 

वहीं, अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला हिलेरी क्लिंटन, नव विवाहिता प्रियंका चोपड़ा व उनके पति अमेरिकी गायक निक जोनास, क्रिकेट स्टार सचिन तेंदुलकर उनकी पत्नी अंजली, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व उनकी पत्नी सहित देश के कई दिग्गत राजनीतिक नेता भी इस समारोह में शामिल हुए थे. ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी में सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, कटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन सहित कई सितारों ने परफॉर्म किया. 

इस सेरेमनी का एक वीडियो जिसमें अभिषेक ऐश्वर्या के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं, वह इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. ट्विटर पर लोग इस वीडियो का मजाक बना रहे. दरअसल, लोगों को ऐश्वर्या का डांस तो पसंद आया, लेकिन अभिषेक का डांस किसी को भी नहीं भाया और इसका गुस्सा लोगों ने इंटरनेट पर निकाला.

बता दें, 9 दिसंबर को फिल्म फेयर द्वारा उनके ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन के एक डांस का वीडियो शेयर किया गया, जिसमें दोनों स्टेज पर अपनी अपनी ही फिल्म ‘गुरु’ के एक गाने ‘दम तारा दम तारा’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अजीबोगरीब रिएक्शन देना शुरु कर दिया. किसी ने लिखा, ‘इसमें तो सिर्फ ऐशव्रया बच्चन ही डांस कर रही हैं’, तो किसी ने लिखा, ‘क्या जूनियर बच्चन परफॉर्म कर रहे हैं’. इसके बाद एक यूजर ने लिखा, ‘अभिषेक इसमें अजीब लग रहे हैं’.   

बता दें, ईशा व आनंद अंबानी और पीरामल कारोबारी परिवारों के वंशज हैं, जो 12 दिसंबर को भारतीय परंपरा और संस्कृति के मुताबिक अंबानी परिवार के मुंबई आवास पर विवाह के बंधन में बंधेंगे. लेकिन उससे पहले कड़ी सुरक्षा के बीच झीलों के शहर में कुछ समारोह आयोजित किए जाएंगे. अंतरराष्ट्रीय गायक बियॉन्से नॉलेस समारोह के हिस्से के रूप में शादी की शाम अपनी चमक बिखेरेंगी. यहां ‘स्वदेश बाजार’ नाम से एक प्रदर्शनी भी लगाई गई है जिसमें देश भर से 108 पारंपरिक हस्तशिल्प कला को प्रदर्शित किया गया है.

Related Articles

Live TV
Close