DM के तलाक में आया नया मोड़, पति-पत्नी और वो के बीच उलझा मामला, जानिए

जमुई के जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार और पत्नी वत्सला सिंह के तलाक मामले में अब नया मोड़ आ गया है। मामला पति-पत्नी और वो का बताते हुए वत्सला ने अपने डीेएम पति पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि ‘मेरे पति मुझसे बात नहीं करते। माता-पिता और भाई तक की कॉल रिसीव नहीं करते।

उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले घर पर बंद लिफाफे में मेरे पति और उत्तरप्रदेश की एक महिला अधिकारी के बीच हुई बातों के कॉल रिकॉर्ड मिले। उससे कई आपत्तिजनक बातें सामने आईं। इन सबके बावजूद मैं पति पर किसी तरह का आरोप लगाना नहीं चाहती। केवल, मीडिया के माध्यम से पति तक अपनी फरियाद पहुंचाने आई हूं।’

शादी के तुरंत बाद बदल गया था पति का व्यवहार

सोमवार को संवाददाता सम्मेलन कर वत्सला सिंह ने पति पर ये आरोप लगाए और बताया कि  उसकी शादी 11 मार्च 2015 को 2013 बैच के आइएएस अधिकारी धर्मेंद्र कुमार से हुई थी। शादी के तुरंत बाद पति का व्यवहार बदल गया।

लिफाफे ने खोला पति के अवैध संबंध का राज

हाल में मेरे घर पर एक लिफाफा आया। उसमें मेरे पति और उत्तरप्रदेश के हरदोई जिले के शाहाबाद की एसडीएम श्रद्धा शांडिल्यायन के बीच हुई बातचीत के प्रमाण थे। सत्यता की जांच कराई, तब मुझे मालूम हुआ कि बगहा में मेरे साथ रहने के बावजूद पति देर रात तक क्यों बाहर रहते थे?

वत्सला के मुताबिक श्रद्धा ने 2007 में आइईएस (इंडियन इंजीनियरिंग सर्विस) अधिकारी आलोक मिश्रा से शादी की थी। उनका 10 साल का एक बेटा भी है। जनवरी, 2015 में धर्मेंद्र से जब मेरी सगाई हुई थी, तभी श्रद्धा ने लखनऊ फैमिली कोर्ट में पति से तलाक लेने की अर्जी दायर कर दी। उसका (श्रद्धा) बेटे के प्रति भी गैर जिम्मेदाराना रवैया है। बेटे को पति के पास छोड़ दिया और कभी उसे अपनाने की कोशिश तक नहीं की।

उन दोनों के बीच गहरे संबंध का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जब श्रद्धा ने जल्दी तलाक लेने के लिए दोबारा इलाहाबाद कोर्ट में अपील की, तब मेरे पति ने भी पटना फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दे डाली।

21 नवंबर को जब मैं पति के सरकारी आवास पर गई थी, तब भी मेरे और परिजनों के साथ दुर्व्यवहार किया गया। उस वक्त पति ने छह दिसंबर को मिलने की बात कही थी, लेकिन नहीं आए। वह पहले भी ऐसा कर चुके हैं। मैं मीडिया के सामने अपने  रिश्तों को बचाने के लिए आई हूं। 

कौन है चिराग चटवाल, वत्सला ने की 2700 से अधिक बार बात 

वहीं, सोशल मीडिया के हवाले से एक जानकारी प्राप्त हुई है, जिसके मुताबिक वत्सला सिंह शादी के बाद भी चिराग चटवाल नामक युवक से बातें किया करती थीं। धर्मेंद्र और वत्सला के रिश्तों में दरार की यह बड़ी वजह बताई जा रही है।

Related Articles

Live TV
Close