बिहार में एक और RLSP नेता को जान से मारने की धमकी,

पूर्णिया में रालोसपा के नेता रमेश मेहता को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। रमेश मेहता ने इस बाबत पूर्णिया के एसपी विशाल शर्मा और सदर एसडीपीओ सुनील कुमार को लिखित आवेदन दिया है और साथ ही धमकी देने का एक ऑडियो क्लिप भी एसपी को सौंपा है। 

रालोसपा युवा प्रदेश महासचिव रमेश मेहता के अनुसार गौतम सिंह नाम के अनजान व्यक्ति ने 08 दिसम्बर को उनके मोबाइल पर फोन कर जान से मारने की धमकी दी। ये धमकी उन्हें कई बार दी गई है। इस दौरान धमकी देने वाले ने रमेश मेहता को भद्दी गालियां भी दीं। इतना ही नहीं उसने पूर्णिया सांसद संतोष कुशवाहा के बारे में भी अपशब्द कहे।

रालोसपा नेता ने कहा कि बिहार में पहले भी कई बार रालोसपा नेताओं की हत्या हुई है और वह इस धमकी से काफी भयभीत हैं। इसलिए एसपी से सुरक्षा देने की मांग कर रहे हैं।

सदर एसडीपीओ सुनील कुमार ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है और इसकी जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। मोबाइल नम्बर का पता लगाया जा रहा है। इधर, रालोसपा के जिलाध्यक्ष नीरज मेहता ने कहा कि बिहार में लागातार रालोसपा नेता अपराधियों के निशाने पर हैं। उन्होंने जिला पुलिस और प्रशासन से धमकी देने वाले के नंबर की  पड़ताल कर उसपर कार्रवाई करने की मांग की है।

Related Articles

Live TV
Close