घाघरा और हाई हील्स के साथ रणवीर सिंह ने किया डांस

घाघरा और हाई हील्स के साथ रणवीर सिंह ने किया डांस

रणवीर सिंह का घाघरा स्टाइल अब उनका स्टाइल स्टेटमेंट बन चुका है लेकिन हद तो तब हो गई जब रणवीर अपनी फिल्म ‘सिंबा’ का प्रमोशन करने घाघरा के साथ हाई गए. रणवीर का पर्पल कलर के लहंगे में सामने आई तस्वीरों को देखकर आपकी आंखें भी फटी रह जाएंगी.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार ‘सा रे गा मा’ के मंच पर रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म सारा के प्रमोशन के लिए इस कातिलाना अंदाज में पहुंचे थे. उनके साथ फिल्म की एक्ट्रेस सारा अली ख़ान भी पहुंची. 

हाई हील में डांस 

रणवीर का घघरा पहनना तो जैसे अब उनकी पर्सनालिटी का हिस्सा बन चुका है. लेकिन हद तो तब हो गई जब रणवीर इस शो में हाई हील्स की जूतियां भी पहने नजर आए. सबकी निगाहें रणवीर के लुक्स पर थीं. लेकिन तभी रणवीर ने डांस शुरू कर दिया. जिन हाई हील्स में कोई आम लड़का चलने की भी नहीं सोच सकता रणवीर ने उन हील्स में जोरदार डांस किया. 

‘सा रे गा मा’ के मंच पर सारा और रणवीर फिल्म सिम्बा के एक रीमेक गीत ‘आंख मारे वो लड़का, आंख मारे’ पर जबरदस्त डांस धमाल करते नजर आए. घाघरा और हाई हील्स में उनका यह अंदाज काबिले तारीफ रहा. उन्होंने इस दौरान अपने डांस मूव्स से सबको अपना दीवाना बना लिया.

सर पर बांधा दुपट्टा 

रणवीर की शैतानियां यही नहीं थमीं. डांस करते करते रणवीर ने अपने सिर पर दुपट्टा भी बांध लिया. बस फिर क्या था देसी अंदाज में उनका घाघरा डांस देखकर सेट पर हंसी की फुहारें छूटने लगीं. 

गोद में तैमूर डॉल 

फिल्म सिम्बा के प्रमोशन के दौरान रणवीर की गोद में एक क्यूट सा डॉल भी दिखी. बता दें, सैफ़ और करीना के बेटे तैमूर की पोपुलार्टी को देखते हुए मार्केट में एक डॉल आया है. जानकरी के मुताबिक, यह डॉल छोटे नवाब तैमूर की कॉपी है. इस डॉल को एक बार पहले भी ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन के दौरान सारा के साथ देखा गया था. 

बता दें कि फिल्म ‘सिम्बा’ 28 दिसम्बर को रिलीज होने जा रही है. इस तरह यह फिल्म इस साल की अंतिम फिल्म होगी. सारा अली खान की एक ही महीने में यह दूसरी फिल्म रिलीज हो रही है. 

You Might Also Like