कपिल शर्मा ने वादा किया पूरा, हजारों फैंस ने देखा ‘दूसरी शादी’ का Live टेलीकास्‍ट

बॉलीवुड में पिछले दिनों हुई दो शादियों, यानी दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की शादी इतनी प्राइवेट रही कि फैंस को लंबे समय तक इनकी पहली तस्‍वीरों का इंतजार करना पड़ा. यहां तक की अपनी शादी को प्राइवेट रखने के लिए दीपिका और रणवीर जहां इटली पहुंच गए, तो वहीं जोधपुर में शादी करने के बाद भी प्रियंका ने अपनी शादी में नो-मोबाइल पॉलिसी अपनाई. लेकिन कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने इसके उलट ही किया है. जी हां, 12 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लेने के बाद 13 दिसंबर को कपिल और गिनी ने जालंधर में सिख रीति-रिवाज से शादी की.

गुरुवार को कपिल और गिनी की आनंद कारज की रस्‍म हुई. यानी प्रियंका और दीपिका की तरह की कपिल ने भी गिनी से एक बार नहीं बल्कि दो बार शादी की है. कपिल अपनी इस शादी में सफेद शेरवानी और गुलाबी पगड़ी में नजर आए. वहीं उनकी दुल्‍हन गिनी गुलाबी लहंगे में सजी हुई नजर आईं. दिलचस्‍प ये था कि कपिल की यह शादी उनके लाखों फैंस ने यूट्यूब पर लाइव देखी.

कपिल शर्मा के प्रोडक्‍शन हाउस ‘के9’ ने इस शादी का अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव टेलीकास्‍ट किया, जिसे हजारों लोगों ने लाइव देखा. दरअसल कुछ दिन पहले ही कपिल शर्मा के दोस्‍त चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर ने एक वीडियो के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि कपिल की शादी का लाइव टेलीकास्‍ट सभी को देखने को मिलेगा.

बता दें कि कपिल के घर में शादी की रस्‍मों की शुरुआत माता की चौकी से हुई. इस शादी में कपिल के साथ के कई कॉमेडियन जैसे भारती सिंह, कृष्‍णा अभिषेक, सुदेश लहरी, राजीव ठाकुर, शुमोना चक्रवर्ती ने शिरकत की. वहीं उनकी शादी में गुरदास मान ने परफॉर्म किया. कपिल और गिनी की शादी का वेडिंग रिसेप्‍शन 24 तारीख को होने जा रहा है.

Related Articles

Live TV
Close