पढ़िए कैसी है इमरान हाशमी की ‘चीट इंडिया’, इंटरनेट पर छा गया फिल्म का ट्रेलर

पढ़िए कैसी है इमरान हाशमी की ‘चीट इंडिया’, इंटरनेट पर छा गया फिल्म का ट्रेलर

आगामी फिल्म ‘चीट इंडिया’ की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री इमरान हाशमीने कहा कि प्रत्येक छात्र और परिजनों के लिए यह फिल्म देखना जरूरी है, क्योंकि यह हमारी शिक्षा प्रणाली में मौजूद अनियमितताओं को उजागर करती है. इमरान ने फिल्म के प्रचार के दौरान यह बात कही. उन्होंने कहा, “यह फिल्म प्रत्येक छात्र और माता-पिता को देखनी चाहिए. हम सभी को पता होना चाहिए कि हमारी सिक्षा प्रणाली में क्या चल रहा है. फिल्म निमार्ताओं के रूप में हम चाहते हैं कि हम जल्द से जल्द शिक्षा प्रणाली में बदलाव लाएं, ताकि हमारा दृष्टिकोण प्रगतिशील हो सके.”

उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में कहा, “यह हमारी दोषपूर्ण और खराब शिक्षा प्रणाली पर आधारित है. हम सभी इससे प्रभावित हैं, चाहे मैं और मेरे माता-पिता हों या खुद हम माता-पिता हों. इस शिक्षा प्रणाली में, हम उन बातों को सीखने पर बहुत जोर देते हैं जिसका वास्तविक और व्यावहारिक दुनिया में कोई लाभ नहीं है. इसके अलावा, हमारे शिक्षा तंत्र को बहुत से बिचौलियों, घोटाले और धोखाधड़ी करने वाले कमजोर कर रहे हैं.” ‘चीट इंडिया’ सौमिक सेन द्वारा लिखित और निर्देशित है. इसमें इमरान हाशमी और श्रेया धनवनतरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी.

बता दें, हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. महज 3 दिनों के अंदर इस ट्रेलर को 8,814,985 व्यूज मिल चुके हैं. इमरान इस फिल्‍म में राकेश सिंह का किरदार कर रहे हैं, जो पैसे लेकर परीक्षाओं में अमीर स्‍टूडेंट्स को पास कराने के लिए उनकी जगह होशियार स्‍टूडेंट्स को एग्‍जाम देने भेजते हैं. ट्रेलर के एक डायलॉग में इमरान कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘मुझे हीरो बनने की बिलकुल इच्‍छा नहीं है, विलेन बनने का टाइम नहीं है, खिलाड़ी हूं बस खेल रहा हूं..’ इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन भूषण कुमार की टी-सीरीज कंपनी, तनुज गर्ग और अतुल कास्‍बेकर की एलिपसिस एंटेरटेनमेंट और इमरान हाशमी फिल्‍म्‍स कर रहे हैं.

You Might Also Like