कंगना की ‘मणिकर्णिका’ नहीं देखना चाहते केतन मेहता, कहानी चुराने का लगा चुके हैं आरोप

कंगना की ‘मणिकर्णिका’ नहीं देखना चाहते केतन मेहता, कहानी चुराने का लगा चुके हैं आरोप

 कंगना रनौत पर अपनी फिल्म की संकल्पना चुराने का आरोप लगाने वाले फिल्मकार केतन मेहता का कहना है कि उन्हें अदाकारा के निर्देशन में बनी फिल्म‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ देखने में कोई उत्सुकता नहीं है. मेहता और कंगना पहले एक साथ ‘रानी ऑफ झांसी’ के नाम से लक्ष्मीबाई पर फिल्म बनाने वाले थे लेकिन अदाकारा ने बाद में दक्षिण भारतीय निर्देशक कृष के साथ ‘मर्णिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ नाम से फिल्म बनाने की घोषणा कर दी. 

‘मणिकर्णिका..‘ देखने के सवाल पर मेहता ने  कहा कि मुझे कोई उत्सुकता नहीं है. फिल्म 25 जनवरी को 50 देशों में रिलीज होगी. मेहता ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि वह ‘द क्वीन ऑफ झांसी’ फिर बनाएंगे. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता. यह काफी लम्बे समय से मेरा सपना था. मैंने काफी मेहनत भी की लेकिन कुछ अनुभव काफी कड़वे रहे. 

निर्देशक ने पहले दिए एक साक्षात्कार में कहा था कि जून 2015 में उन्होंने लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाने के लिए कंगना से सम्पर्क किया था और फिल्म ‘क्वीन’ की अदाकारा ने इसके लिए प्रतिबद्धता भी जाहिर की थी. मेहता ने इस साल मई में कंगना को उनका प्रोजेक्ट ‘हड़पने’ के लिए कानूनी नोटिस भी भेजा था. 

You Might Also Like