साइमंड्स बोले मंकीगेट विवाद के बाद भज्‍जी ने रोते हुए मांगी थी माफी

साइमंड्स बोले मंकीगेट विवाद के बाद भज्‍जी ने रोते हुए मांगी थी माफी

: 2008 में ऑस्‍ट्रेलिया में हुआ मंकीगेट विवाद का भूत एक बार फिर से उठ खड़ा हुआ है. ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर और मंकी गेट के कारण विवादों में आए एंड्रयू साइमंड्स ने अब नया खुलासा किया है. उन्‍होंने दावा किया है कि इस घटना के बाद हरभजन काफी भावुक हो गए थे. इसके बाद उन्‍होंने निजी तौर पर उनसे माफी भी मांगी थी. हालांकि साइमंड्स के इस दावे की खुद हरभजन सिंह ने ही हवा निकाल दी है.

उन्‍होंने इसका जवाब देते हुए ट्वटिर पर लिखा है कि मेरे ख्याल से साइमंड्स अच्छे क्रिकेटर थे, लेकिन अब वह अच्छे फिक्शन राइटर बन गए हैं. उन्होंने 2008 में भी स्टोरी बेची थी. वह अब यानी 2018 में भी स्टोरी बेच रहे हैं. दोस्त, पिछले 10 वर्षों में दुनिया आगे निकल चुकी है. यह समय है कि तुम भी बड़े हो जाओ.

हरभजन और साइमंड्स एक साथ आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं. ईएसपीएन क्रकिइन्‍फो के अनुसार, साइमंड्स का कहना है कि 2011 में हरभजन सिंह ने उनसे मंकीगेट कांड के लिए माफी मांगी थी. उन्‍होंने बताया कि ये घटना 2011 की है. साइमंड्स का दावा है कि तब वह दोनों एक टीम के सदस्‍य बन चुके थे.

उन्‍होंने कहा, ‘एक दिन जब पार्टी चल रही थी. पूरी टीम और दूसरे मेहमान वहां पर थे. उसी दौरान हरभजन मेरे पास आए. उन्‍होंने कहा, क्‍या मैं तुमसे अलग एक मिनट बात कर सकता हूं. फ‍रि उन्‍होंने कहा, मैंने सिडनी में जो किया उसके लिए मैं तुमसे सॉरी कहना चाहता हूं. मैं माफी मांगता हूं. मैं तुम्‍हें या तुम्‍हारे परिवार को कोई दुख नहीं पहुंचाना चाहता था. मैं इसके लिए तुमसे वाकई माफी चाहता हूं. इसके बाद वह करीब करीब रो पड़े. मैंने उनसे हाथ मिलाकर गले लगाया. मैंने कहा कोई बात नहीं.’

साइमंड्स के इस बयान पर हरभजन ने हैरानी जताई है. उन्‍होंने ये कब हुआ. इसके बाद उन्‍होंने अपना पक्ष दूसरे ट्वीट में रखा.

You Might Also Like