अपने नए गाने ‘लव एक्सीडेंट’ से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं सनी लियोनी

 बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सनी लियोन का अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है. वह हर बार कोई न कोई नए अवतार में नजर आती हैं, चाहे बात ‘बेबी डॉल में सोने दी’ की कर लें या फिर ‘लैला ओ लैला’ और ‘डर्टी गर्ल’ की. सनी लियोनी की इन गानों की धुन आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रही है. इसी क्रम में सनी का एक और नया गाना ‘लव एक्सीडेंट’ इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस गाने में सनी अकेले नहीं हैं, बल्कि उनके साथ मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे हैं. सनी के इस गाने को तपोश और हरजोत कौर ने गाया है और लिरिक्स श्लोक लाल की है.  

3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

एक दिन पहले सोमवार को Zee Music Company द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, भारतीय मूल की कनाडियाई अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि विभिन्न भाषाओं की फिल्मों में काम करने से उन्हें कोई परेशानी नहीं है. वह जल्द ही तमिल फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं. यह पूछने पर कि क्या वह अधिक क्षेत्रीय फिल्में करना चाहती हैं? इसके जवाब में सनी ने कहा, “मैं केवल वही फिल्में करना चाहती हूं जो मुझे पसंद आती हैं और अगर वह अलग-अलग भाषाओं में हैं तो मुझे इससे कोई परेशानी नहीं.” सनी लियोनी जिनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है. वह फिल्म ‘वीरमादेवी’ से तमिल फिल्म उद्योग में प्रवेश कर रही हैं.

‘वीरमादेवी’ के निर्देशक वी.सी. वदिवुदायान हैं और इसमें नवदीप भी प्रमुख किरदार में नजर आएंगे. अपनी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैं काफी चीजों पर काम कर रही हूं लेकिन उनके बारे में खुलासा नहीं कर सकती हूं.” बता दें कि सनी लियोनी पिछले दिनों अपनी बायोपिक वेब सीरीज के चलते काफी खबरों में रही थीं. उनकी जिंदगी पर बनी वेब सीरीज ‘करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ का पहला सीजन काफी हिट रहा है. ZEE5 पर प्रसारित होने वाली इस सीरीज का दूसरा सीजन भी आ गया है.

Related Articles

Live TV
Close