केपटाउॅन में फैमिली वेकेशन मना रहे हैं सैफ अली खान और करीना कपूर,

केपटाउॅन में फैमिली वेकेशन मना रहे हैं सैफ अली खान और करीना कपूर,

 बॉलीवुड का पावरकपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान इन दिनों फैमिली वेकेशन के लिए साउथ अफ्रीका के केप टॉउन में पहुंचे हुए हैं. 20 दिसंबर को तैमूर का दूसरा जन्मदिन है और इस मौके को यादगार बनाने के लिए खान फैमिली ट्रिप पर है. केप टाउॅन से करीना कपूर खान की एक कूल फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसी के साथ सैफ और तैमूर की भी कई फोटोज फैंस शेयर कर रहे हैं. 

करीना कपूर रैट्रो लुक में केप टाउॅन की सड़कों पर मस्ती करती नजर आ रही हैं. सेलिब्रेटी स्टाइलिस्ट लक्ष्मी लहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना के लुक को शेयर किया है. इसमें करीना व्हाइट क्रॉप शर्ट और खाकी पलाजो में दिख रही हैं. 

वहीं सैफ और करीना के साथ तैमूर की भी कई फोटोज सामने आई हैं लेकिन इन फोटोज को थ्रोबैक इमेजेस बताया जा रहा है. 

सैफ और करीना की बेटे तैमूर के साथ इन तस्वीरों को मालदीव ट्रिप की फोटोज बताया जा रहा है. इससे पहले तैमूर की कुछ एयरपोर्ट फोटोज सामने आई थीं जिसमें वो अपने पापा सैफ के कंधे में बैठा नजर आ रहा है. इतना ही नहीं तैमूर इन फोटोज में काफी खुश और मस्‍ती के मूड में दिख रहा है. सैफ और तैमूर के साथ करीना का एयरपोर्ट लुक भी काफी ट्रेंडी लग रहा है. 

आ रही खबरों की माने तो करीना कपूर खान अपने प्रोजेक्‍ट के लिए साउथ अफ्रीका गई हैं. इसी मौके का फायदा उठाते हुए करीना को कंपनी देने के लिए सैफ भी बेटे तैमूर के साथ छुट्ट‍ियां बिताने निकल गए हैं. बता दें कि तैमूर के बर्थडे के लिए दो हफ्ते पहले ही करीना-सैफ ने एक पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के अन्य स्टारकिड पहुंचे थे. तैमूर के बर्थडे से पहले हुई दा पार्टी में तैमूर के कई दोस्तों को बुलाया गया. 

You Might Also Like