शादी करने हेलीकॉप्टर से आया दूल्हा, उडऩ परी बन विदा हुई दुल्हन

शादी करने हेलीकॉप्टर से आया दूल्हा, उडऩ परी बन विदा हुई दुल्हन

शादी को यादगार बनाने के लिए दूल्हा हेलीकॉप्टर से शादी करने पहुंचा और दुल्हन को उडऩ परी बना विदा कर घर ले गया। इसके लिए उसने दिल्ली से हेलीकॉप्टर मंगाया था। नालंदा के चंडी प्रखंड स्थित मनारा गांव में जरा हटकर हुई इस शादी की पूरे इलाके में चर्चा हो रही है।

पेशे से इंजीनियर रवि भारती चंडी प्रखंड के मनारा गांव से दुल्हन प्रियंका को अपने गांव चित्तर विगहा हेलीकॉप्टर से ले गया, जबकि दोनों के बीच की दूरी 10 किलोमीटर के करीब ही है। इस बारात को देखने और हेलीकॉप्टर के  पास दूल्हा-दुल्हन के साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही।

बेटा बोला: शादी को शदगार बनाना चाहते थे पिता

चंडी प्रखंड के चित्तर विगहा गांव निवासी अरुण कुमार के डिप्लोमा इंजीनियर पुत्र रवि भारती ने बताया कि उनके पिता ने पहले से ठान रखा था कि बेटे को शादी के लिए हेलीकॉप्टर से भेजेंगे। वे शादी को यादगार बनाना चाहते थे ।

कागजी कार्रवाई के कारण देर से पहुंचा  दूल्हा

बारात जाने को तैयार थी, हेलीकॉप्टर भी तैयार था, लेकिन जिला स्तर पर कागजी कार्रवाई के कारण वह पटना से ही नहीं उड़ सका। मुहूर्त को देखते हुए आखिर बारात को कार से ही नूरसराय प्रखंड के मनारा गांव रवाना होना पड़ा। विदाई के समय संबंधित कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद हेलीकॉप्टर लड़की के दरवाजे पर लैंड कर चुका था।

सास-ससुर काे दामाद पर गर्व

हेलीकॉप्टर के उतरते ही शादी वाले घर से लेकर पूरे गांव में उत्साह की लहर दौड़ गई।  दूल्हे के ससुर राजेंद्र प्रसाद सिंह और सास सीता देवी ने बताया कि हेलीकॉप्टर से बेटी-दामाद की विदाई देखने को जब पूरा गांव उमड़ पड़ा तो गर्व का अहसास हुआ।

You Might Also Like