पोती सारा की फिल्म देखकर खुश हुईं दादी शर्मिला टैगोर

पोती सारा की फिल्म देखकर खुश हुईं दादी शर्मिला टैगोर

कई बार एक छोटी सी बात वह काम कर जाती है जो कई बड़ी-बड़ी कोशिशों से भी नहीं होती. सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ की सफलता ने भी कुछ ऐसा ही किया है. सारा की दादी और अपने दौर की बेहतरीन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने फिल्म ‘केदारनाथ’ देखने के बाद कुछ ऐसा ही काम किया है. 

यह फिल्म उनके करियर के लिए तो अच्छी साबित हो ही रही है, इसके साथ ही इस फिल्म ने वह कर दिया जिसका लंबे समय से सारा को इंतजार था. सारा की सफलता ने कुछ पल के लिए ही सही उनके बिखरे परिवार को जोड़ दिया है.

जहां फिल्म की रिलीज के बाद अपने जन्मदिन पर दादी शर्मिला टैगोर ने खुले दिल से मीडिया के सामने सारा के कॉन्फिडेंस की तारीफ की थी वहीं अब फिल्म देखने के बाद दादी ने सारा की तारीफ करने के लिए सैफ की पूर्व पत्नी और एक्ट्रेस अमृता सिंह को मैसेज भेजा है. फिल्म “केदारनाथ” ने बॉक्स ऑफिस पर भी बेहतर प्रदर्शन किया है. लेकिन सारा के लिए सबसे खास है उनकी दादी शर्म‍िला टैगोर की तरफ से मिला यह मैसेज.

सारा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया, ‘मेरी दादी ने ‘केदारनाथ’ देखने के बाद मेरी मां को मैसेज किया. उन्होंने बताया कि उनके सभी जानने वालों के फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं. वह मेरे काम की तारीफ सुनकर बहुत खुश हैं. वह गर्व मेहसूस कर रही हैं. लेकिन सबसे खास है कि उन्होंने मां को मैसेज किया. मेरी वजह से परिवार 30 सेकेंड के लिए ही सही वह साथ तो आईं. ये सबसे बड़ी बात है.’

बता दें कि अपने जन्मदिन पर रिलीज हुई सारा की फिल्म की रिलीज पर शर्मिला टैगोर ने कहा था, ‘मैं सारा की एक्टिंग से काफी इम्प्रेस हूं, उसके अंदर बहुत कॉन्फिडेंस है, चार्म है जो मुझे बहुत अच्छा लगता है.’

इसके अलावा शर्मिला ने कहा था कि हाल ही में ‘कॉफी विद करण 6’ में सारा जिस तरह बेबाकी से जवाब दे रही थीं वह काफी शानदार था. शर्मिला ने कहा कि पूरे शो में सारा जिस तरह अपने पिता के साथ खड़ी नजर आईं उसे देखकर प्राउड फील हुआ. 

पापा भी हुए सारा के फैन 

इतना ही नहीं सारा के काम की तारीफ उनकी दादी ही नहीं बल्कि उनके पिता सैफ अली खान ने भी की है. सैफ ने तो यह तक कहने से गुरेज नहीं किया कि सारा ने उनके मुकाबले काफी बेहतरीन डेब्यू किया है. वहीं उनकी सौतेली मां करीना कपूर भी इस दौरान सारा की तारीफों के पुल बांध रही हैं. 

बता दें कि सारा की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ जहां 10 दिन में ही 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. वहीं उनकी अगली फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज के पहले ही धूम मचाए हुए है.

You Might Also Like