इंदौर स्वच्छता एंथम पर नाचीं महिलाएं, दूल्हा भी थिरका,

इंदौर स्वच्छता एंथम पर नाचीं महिलाएं, दूल्हा भी थिरका,

इंदौर पिछले 2 बार से पूरे देश का नंबर एक स्वच्छ शहर बना हुआ है। इसका सबसे बड़ा कारण है कि यहां की जनता ने स्वच्छता को अपने संस्कारों में शामिल किया है, उसे अपनाया है। इंदौर के लोग स्वच्छता को लेकर मिली उपलब्धि की समय-समय पर खुशी जाहिर करते हैं। यहां तक की इंदौर स्वच्छता एंथम पर नाचने से भी नहीं चूकते।

एक ऐसा ही ताजा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक परिवार की महिलाएं स्वच्छता एंथम पर नाचती दिख रही है। खास बात ये है कि ये महिलाएं परिवार में आयोजित विवाह समारोह के उपलक्ष्य में इकट्ठा हुई थी। वीडियो में महिलाओं के साथ परिवार का वो बेटा भी नाचता दिख रहा है, जिसका विवाह होना है।

महिलाएं घर के बाहर से गुजर रहे सफाई वाहन में बज रहे स्वच्छता एंथम पर थिरक रही हैं। दुल्हा भी इसमें नजर आ रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिलाएं हंसती-गाती इस पल को एंजॉय कर रही हैं। कुछ महिलाओं के हाथों में पूजा की थाली है तो कुछ महिलाएं हाथों में झाड़ू लेकर नाच रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद ये बात फिर स्पष्ट हो गई है कि इंदौरियों को खुशी तलाशने में ज्यादा मशक्कत नहीं करना पड़ती। ना ही उन्हें नाचने के लिए किसी बॉलीवुड डांस नंबर की जरूरत है, वे तो किसी भी गाने, धुन पर नाच-गाकर खुशी जाहिर कर सकते हैं।

You Might Also Like