पत्नी प्रियंका से अपना इंट्रोडक्शन सुनकर ऐसे शरमा गए ‘हसबैंड’ निक जोनास

इन दिनों हॉलीवुड सिंगर निक जोनास और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हर तस्वीर और वीडियो उनके फेंस इन दिनों हाथों-हाथ लेते हैं. दोनों ने 2-3 दिसंबर को शादी की और तब से अब तक इस जोड़े की कई तस्वीरें वायरल हो चुकीं हैं. लेकिन बुधवार को हुए मुंबई के रिसेप्शन में कुछ ऐसा हुआ जिसका किसी को अंदाजा ही नहीं होगा.

इस रिसेप्शन में प्रियंका चोपड़ा ने जब सभी मेहमानों और रिश्तेदारों के सामने अपने ‘हसबैंड’ का इंट्रोडक्शन दिया तो निक जोनास के गाल गुलाबी हो गए. निक अपने इस परिचय पर ऐसे शरमाए कि कैमरे से भी उनका यह रिएक्शन छिप नहीं सका. यह वीडियो अब कुछ ही घंटों में इंटरनेट पर छा गया है.

वीडियो में प्रियंका ने अपने परिवार वालों, दोस्तों और रिश्तेदारों को शुक्रिया अदा किया है. इसके साथ ही प्रियंका इस मौके पर काफी इमोशनल हो गईं और अपने पिता को भी याद किया. इसके बाद बड़े ही रोमांटिक अंदाज में प्रियंका ने अपने पति निक का परिचय भी दिया. 

प्रियंका अपने पिता को याद करते समय काफी इमोशनल नजर आईं तो पति निक ने माहौल को हल्का करने और प्रियंका के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए माइक हाथ में ले लिया. निक ने माइक थामते ही बड़े मजाकिया अंदाज में कहा, ‘यह मेरा इंडिया में पहला शो है.’ निक की इस अदा पर सारे मेहमान ठहाका लगाकर हंस पड़े. देखिए यह वीडियो…

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने बुधवार को मुंबई में अपनी शादी का दूसरा रिसेप्‍शन दिया. ‘देसी गर्ल’ प्रियंका और विदेशी रॉक स्‍टार निक जोनास ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्‍मेद भवन में ग्रैंड वेडिंग की और इस शादी के तीसरे ही दिन यानी 4 दिसंबर को प्रियंका ने दिल्‍ली में अपना वेडिंग रिसेप्‍शन दे भी दिया. 

लेकिन अभी भी शादी का जश्न खत्म नहीं हुआ. आज यानी 20 दिसंबर को मुंबई में ही एक और रिसेप्शन होने जा रहा है, जिसमें बॉलीवुड की हस्तियां शिरकत करेंगी. बॉलीवुड के लिए प्रियंका का वेडिंग रिसेप्‍शन मुंबई के होटल ताज लैंड्स में होगा.

https://www.instagram.com/p/Brk18RVgu78/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Live TV
Close