एली अवराम का यह VIDEO मचा रहा हंगामा, अब तक करोड़ों बार देखा जा चुका है

एली अवराम का यह VIDEO मचा रहा हंगामा, अब तक करोड़ों बार देखा जा चुका है

बॉलीवुड फिल्म ‘मिकी वायरस’ और ‘किस किसको प्यार करूं’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री एली अवराम इन दिनों सुर्खियों में हैं. उनका एक गाना ‘छम्मा छम्मा’ इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जो उर्मिला मांतोडकर का सुपरहिट गाना ‘छम्‍मा छम्‍मा’ फिर से रीक्रिएट किया गया है. बॉलीवुड में एक बार फिर से रीमिक्‍स गानों का दौर शुरू हो चुका है. इससे पहले  रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्‍म ‘सिंबा’ में फिल्‍म ‘तेरे मेरे सपने’ का सुपरहिट सॉन्‍ग ‘आंख मारे..’ रीमिक्‍स कर के लाया गया और अब अरशद वारसी की फिल्‍म ‘फ्रॉड सइयां’ में ‘छम्‍मा छम्‍मा’ गाने को फिर से रीक्रिएट किया गया है. यह गाना 1998 में आई फिल्‍म ‘चाइना गेट’ का है, जिसमें उर्मिला मातोडकर थिरकते हुए नजर आई थीं.

3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है गाना

Tips Official द्वारा यूट्यूब पर इसी महीने 13 तारीख को अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में एली एवराम बेहद हॉट अंदाज में डांस करती दिख रही हैं. गाने में एली के साथ अरशद वारसी भी डांस करते दिख रहे हैं. बताते चलें, ‘फ्रॉड सइयां’ एक कॉमेडी फिल्म है जिसे सौरभ श्रीवास्तव निर्देशित और प्रकाश झा प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में सारा लोरेन, सौरभ शुक्ला और दीपाली पंसारे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म से पहले भी अरशद वारसी और सौरभ शुक्‍ला की जोड़ी फिल्‍म ‘जॉली एलएलबी’ में नजर आ चुकी है.  

इस गाने को सिंगर नेहा कक्‍कड़, रूमी, अरुण और रैपर इक्‍का ने इसे गाया है. बता दें कि हाल ही में इस फिल्‍म का टीजर रिलीज हुआ था. फिल्‍म के टीजर में अरशद वारसी दूल्‍हा बने नजर आ रहे हैं, जिनका नाम है भोला प्रसाद त्रिपाठी. अरशद कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘चुटकी भर सिंदूर और नौकरी की टेंशन हमेशा के लिए दूर..’ ट्रेलर में वह कई लड़कियों के साथ शादी करते दिख रहे हैं. अब देखना है कि आखिर वह ‘फ्रॉड सइयां’ क्‍यों कहला रहे हैं. यह फिल्म 18 जनवरी को रिलीज हो रही है. 

बता दें, एली अवराम का नाम पिछले कुछ वक्त से टीम इंडिया के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ जुड़ता रहा है. हार्दिक पांड्या और एली अवराम को कई मौकों पर एक साथ भी देखा गया है. 28 साल की एली फिल्म ‘मिकी वायरस’ में काम कर चुकी हैं. एली अवराम चर्चा में तब आईं थी जब वह रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नजर आईं थी. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान उन्हें पसंद भी करते थे, इसलिए दोनों के संबंधों को लेकर अफवाहें भी सामने आईं, जो बाद में कोरी अफवाह साबित हुई.

You Might Also Like