अपराधियों के निशाने पर कारोबारी, दरभंगा में सड़क निर्माण कंपनी के मालिक की हत्या

अपराधियों के निशाने पर कारोबारी, दरभंगा में सड़क निर्माण कंपनी के मालिक की हत्या

बिहार में बड़े कारोबारी अब अपराधियों के निशाने पर हैं। हाजीपुर में पटना के बड़े  व्यवसायी गुंजन खेमका की हत्या के बाद आज सुबह अपराधियों ने दरभंगा के सड़क निर्माण कंपनी के मालिक केपी शाही की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए।

घटना दरभंगा सदर थाने के एनएच 57 पर दिल्ली मोड़ के समीप की है, जहां चारपहिया वाहन सवार अपराधियों ने शाही कंस्ट्रक्शन के संचालक कुशे प्रसाद शाही (48) को गोली मार दी। गंभीर हालत में उन्हें दरभंगा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने कुछ देर बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना शनिवार की सुबह करीब 10.30 बजे की है। 

जानकारी के अनुसार, शाही कंस्ट्रक्शन के संचालक कुशे शाही स्विफ्ट कार बीआर06बीएम-9996 से लहेरियासराय के मिश्रटोला स्थित आवास से अकेले ही अॉफिस जाने के लिए निकले थे और जैसे ही एनएच-57 पर पहुंचे और सकरी रोड की तरफ बढ़े ही थे कि एक चारपहिया वाहन पर सवार बदमाशों ने ओवरटेक करके शाही की स्विफ्ट कार को रोका, फिर सामने से अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

शाही को पेट और सिर में चार गोलियां लगी थीं। मौके पर पहुंची मब्बी और सदर थाने की पुलिस ने उन्हें इलाज़ के लिए दरभंगा के एक निजी अस्पताल में भेजा, जहां चिकित्सकों ने कुछ देर बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने शाही की कार से तीन खोखा बरामद किया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बदमाशों की संख्या चार थी और सभी मुंह को बांधे हुए थे। फायरिंग के बाद वापस दिल्ली मोड़ की ओर भाग गए।

एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। उन्होंने बताया कि एसडीपीओ सदर अनोज कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है और परिजनों का बयान दर्ज किया जा रहा है।उन्होंने कहा कि जैसा कहा जा रहा है कि उनकी हत्या में एके 47 का प्रयोग किया है, एेसा मामला अभी सामने नहीं आया है। यह सब अनुसंधान में स्पष्ट होगा।

You Might Also Like