नहीं रहे पूर्व मंत्री कैप्‍टन निषाद, गंगा तट पर राजकीय सम्‍मान के साथ होगा अंतिम संस्‍कार

नहीं रहे पूर्व मंत्री कैप्‍टन निषाद, गंगा तट पर राजकीय सम्‍मान के साथ होगा अंतिम संस्‍कार

पूर्व केंद्रीय मंत्री व कैप्टन जयनारायण प्रसाद निषाद का सोमवार की सुबह में दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया। उनकी मौत से बिहार में शोक की लहर है। वे बीते 11 दिसंबर को सुबह टहलने के दौरान गिर जाने के बाद सिर में चोट लगने के कारण बीमार थे। उनके मुजफ्फरपुर के सांसद बेटे अजय निषाद के अनुसार उनका अंतिम संस्कार हाजीपुर में गंगा तट पर किया जाएगा।

गिरने से सिर में लगी थी चोट, इलाज के दौरान मौत 

मिली जानकारी के अनुसार बीते 11 दिसंबर की सुबह में टहलने के दौरान कैप्‍टन जयनारायण निषाद गिर गए थे। इससे उनके सिर में गंभीर चोट लगी थी। उन्हें इलाज के लिए पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां सोमवार की सुबह उनका निधन हो गया। कैप्‍टन जयनारायण निषाद के बेटे व मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार हाजीपुर में गंगा तट पर किया जाएगा।

सीएम नीतीश ने जताया शोक

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कैप्‍टन जयनारायण निषाद के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि वे राजनीति में अपनी सुचिता और सरल हृदय के लिए जाने जाते थे। उनके निधन से सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कैप्टन निषाद का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ संपन्‍न होगा।

मांझी ने बताया वंचित समाज को अपूरणीय क्षति 

कैप्‍टन जयनारायण निषाद के निधन पर हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा के सुप्रीमो व पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतनराम मांझी ने भी शोक व्‍यक्‍त किया है। उन्‍होंने इसे वंचित समाज को हुई अपूरणीय क्षति बताया है।

You Might Also Like