प्रेमी जोड़े को पकड़ खंभे से बांधकर पीटा, अब महिला आयोग ने लिया संज्ञान

प्रेमी जोड़े को पकड़ खंभे से बांधकर पीटा, अब महिला आयोग ने लिया संज्ञान

गांव की एक किशोरी और एक युवक के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे। इस दौरान वे ग्रामीणों की पकड़ में आ गए। इस घटना को लेकर गांव में पंचायत बैठी और दोनों का हाथ बिजली के पोल से बांध दिया गया। उसके बाद लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई की। इस घटना का किसी ने मोबाइल से वीडियो तैयार कर सोशल साइट पर वायरल कर दिया। बाद में पंचायत में भारी जुर्माना लेकर मामले को रफा-दफा कर दिया गया।

हद तो यह है कि मीडिया में खबर आने के बाद घटना का संज्ञान राज्‍य महिला आयोग ने ले लिया है, एसएसपी भी जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रहे हैं। लेकिन स्‍थानीय पुलिस ने इसकी जानकारी तक से इनकार किया है।

लुंगी पहने एक अधेड़ ने डंडे से की पिटाई

वायरल हुए वीडियो में सिर में मुरेठा बांधे, लुंगी व कुर्ता पहने एक अधेड़ दिखाई दे रहा है। उसने हाथ में एक मजबूत डंडा ले रखा है। युवक व किशोरी के साथ गाली-गलौज करते हुए डंडे से बेरहमी से पिटाई करता हुआ दिख रहा है। इससे पहले एक युवक भी किशोरी की पिटाई करता है। इस दौरान बड़ी संख्या में युवक व अन्य लोग वहां जमा हैं, सभी तमाशबीन बने रहते हैं।

हालांकि, दर्शकों में एक युवक यह कह कर रोकने का प्रयास करता है कि अब बहुत हो गया तो उसे भी वह अधेड़ डपट कर भगा देता है। इस बीच जमा लोगों में से एक आवाज बार-बार आती है कि रुक-रुक पिटाई होती रहे। यह बोलने वाला यह भी कहता है पांच-पांच मिनट पर यह क्रम चलता रहे।

घटना की बाबत एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि वीडियो वायरल होने पर का मामला उनके समक्ष आया है। गांव के चौकीदार की भूमिका की जांच कराई जा रही है। घटना में शामिल लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

You Might Also Like