सास-ससुर के साथ रणवीर सिंह की ‘सिंबा’ देखने के बाद पत्‍नी दीपिका पादुकोण ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

सास-ससुर के साथ रणवीर सिंह की ‘सिंबा’ देखने के बाद पत्‍नी दीपिका पादुकोण ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

हाल ही में अपनी आने वाली फिल्‍म ‘सिंबा’ की रिलीज से पहले निर्देशक रोहित शेट्टी ने एक स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी. इस स्‍क्रीनिंग में जहां फिल्‍म की हीरोइन सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम और मां अमृता सिंह के साथ पहुंचीं. वहीं फिल्‍म के हीरो रणवीर सिंह का पूरा परिवार इस स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग में पहुंचा. इस स्‍क्रीनिंग के लिए दीपिका, अपने सास-ससुर और ननद के साथ पहुंचीं. ऐसे में रणवीर सिंह की मानें तो दीपिका उनका ‘सिंबा’ अवतार देखकर काफी ज्‍यादा खुश हो गई हैं. बुधवार को रणवीर सिंह ने एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान इस बात का खुलासा किया. रणवीर सिंह का कहना है कि उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण को उन पर गर्व है.

इस इवेंट में रणवीर के साथ फिल्‍म की हीरोइन सारा, विलेन सोनू सूद और निर्देशन रोहित शेट्टी भी मौजूद थे. जब रणवीर से पूछा गया कि ‘सिंबा’ देखने के बाद दीपिका ने उन्हें किस तरह की प्रतिक्रिया दी, तो उन्होंने कहा, “उन्हें रोहित (शेट्टी) सर के साथ-साथ मुझ पर भी गर्व है और मेरे साथ रोहित (शेट्टी) सर पर भी. उन्होंने रोहित सर की बहुत तारीफ की। इसलिए, मुझे लगा कि उसने मेरी भी तारीफ की.’ रणवीर पहले ही बता चुके हैं क‍ि दीपिका पादुकोण काफी इंट्रोवर्ड हैं और अक्‍सर वह खुलकर तारीफ नहीं करती हैं. ऐसे में उनके थोड़े से ही शब्‍द पति रणवीर को काफी खुश कर देते हैं.

वहीं अपनी इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित निर्देशक रोहित शेट्टी को पूरा विश्‍वास है कि यह फिल्म देखकर दर्शक रोमांचित महसूस करेंगे क्योंकि इसमें एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और भावनाएं सब कुछ है. रोहित शेट्टी का कहना है, “मैं यह नहीं कह रहा हूं कि हमने कुछ अलग बनाया है, लेकिन यह फिल्म आपको रोमांचित महसूस कराएगी. यह फिल्म आपको खुश भी करेगी और रुलाएगी भी.” ‘सिम्बा’ एक्शन-कॉमेडी फिल्म है, जो एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अंतत: फिल्म में बलात्कारी के खिलाफ खड़ा होता है.

रोहित शेट्टी ने कहा, “मैं उन फिल्मकारों में से नहीं हूं जो चार साल में एक फिल्म बनाते हैं, लेकिन ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘गोलमाल 3’, ‘गोलमाल अगेन’ और ‘सिंघम’ जैसी कुछ फिल्में हैं जिन्हें आप हिट फिल्मों के रूप में जानते हैं और उसी तरह बनाई गई है, जिस तरह हम बनाना चाहते थे. ‘सिम्बा’ भी उन्हीं में से एक है.” यह फिल्‍म 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

You Might Also Like