करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में इन किरदारों में होंगे विक्की कौशल और रणवीर सिंह

करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में इन किरदारों में होंगे विक्की कौशल और रणवीर सिंह

करण जौहर की फिल्मों का एनाउंसमेंट होने के बाद से ही लोगों के मन में फिल्म को लेकर एक्साइमेंट शुरू हो जाती है. क्योंकि रोमांटिक फिल्मों के बादशाह करण की हर फिल्म बॉलीवुड का एक नया अध्याय शुरू करने वाली होती है. लेकिन इस बार जब से करण जौहर ने अपनी आगामी फिल्म ‘तख्त’ का नाम घोषित किया तब से ही फिल्म की कहानी को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. लेकिन अब यह बात सामने आ चुकी है कि करण की फिल्म में विक्की कौशल और रणवीर किन किरदारों को निभाने वाले हैं.

कहना गलत नहीं होगा कि ‘तख्त’ में रणवीर का किरदार एक बार फिर से आपको रणवीर के एक्सट्रीम आर्टिस्ट को सामने लाने वाला है. क्योंकि ‘बाजीराव’ और ‘खिलजी’ के किरदारों में डूब जाने वाले रणवीर एक बार फिर से इतिहास के पन्नों पर दर्ज कहानी को जीवंत करने वाले हैं. वहीं उनका मुकाबला करने वाले हैं ‘उरी’ के सैनिक विक्की कौशल.

रणवीर सिंह ‘सिम्बा’ की रिलीज के बाद से ही ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. बता दें कि करण जौहर इस फिल्म के साथ अपने करियर की पहली पीरियड ड्रामा यानी ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म बनाने की तैयारी में हैं. उन्होंने अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तहत इस मल्टी स्टारर बिग बजट  फिल्म का ऐलान कर दिया है. जिसमें रणवीर सिंह, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

इस स्टार कास्ट की घोषणा के बाद से ही अफवाहों का बाजार गर्म था कि कौन किसी भूमिका में नजर आएगा. लेकिन अब इस राज का खुलासा हो गया है. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार हाल ही में फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के शो राउंड टेबल कॉन्फ्रेंस में रणवीर सिंह और विक्की कौशल शामिल हुए थे और उन्होंने इस फिल्म में अपने किरदारों के बारे में खुलासा किया.

दारा शिकोह और औरंगजेब 

इस फिल्म में पद्मावत के ‘खिलजी’ अब मुगलों के खिलाफ टकराते नजर आने वाले हैं. क्योंकि रणवीर सिंह को ‘तख्त’ में भारतीय योद्धा दारा शिकोह का किरदार निभाना है. वहीं मुगल शहंशाह औरंगजेब के किरदार में विक्की कौशल नजर आने वाले हैं.

वहीं मीडिया रिपोट्स की माने तो अनिल कपूर फिल्म में शाहजहां का किरदार निभाने वाले हैं. इतना ही नहीं करीना कपूर खान, दारा शिकोह और औरंगजेब की बहन जहांनारा का किरदार निभाएंगी. आलिया भट्ट शिकोह की पत्नी जबकि भूमि पेडनेकर औरंगजेब की बेगम का किरदार निभाएंगी. जान्हवी कपूर का किरदार एक गुलाम लड़की की चुनौतीपूण भूमिका निभाने जा रही हैं. यह पहला मौका होगा जब जान्हवी कपूर अपने चाचा अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

You Might Also Like