कैच प्रैक्टिस के दौरान फटी शॉन पोलक की पैंट, हाथ से छुपाकर बचाते रहे इज्जत

कैच प्रैक्टिस के दौरान फटी शॉन पोलक की पैंट, हाथ से छुपाकर बचाते रहे इज्जत

 क्रिकेट मैच के दौरान मैदान में कई बार खेल से इतर कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जो लोगों का ध्यान खींच लेती हैं. ऐसी ही एक घटना दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले गए टेस्ट मैच में देखने को मिला. सेंचुरियन में खेले गए मैच में ब्रेक के दौरान पूर्व क्रिकेटर एक्सपर्ट के रूप में मैच पर बातें कर रहे थे. इसी दौरान दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान शॉन पोलक स्लिप में कैच पकड़ने के तरीके के बारे में बता रहे थे. पोलक कैच लेने के लिए जैसे ही झुके उनकी पैंट फट गई. इस दौरान पोलक के बगल में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ भी मौजूद थे.

पैंट फटने का अहसास होते ही पोलक ने अपने हाथ से पीछे के हिस्स को ढक लिया. फिर वह जैसे-तैसे हाथों से फटी हुई पैंट को छुपाते हुए मैदान के बाहर चेंज करने चले गए. दिलचस्प बात यह है कि पोलक के साथ जब यह घटना घटी उस वक्त टीवी चैनल पर इसका लाइव प्रसारण हो रहा था.

पूरा घटनाक्रम देखकर वहां मौजूद दूसरे क्रिकेटर और ग्राउंड स्टॉफ के लोग जोर-जोर से हंसते देखे गए. वहीं शॉन पोलक के चेहरे पर शर्मिंदगी साफ तौर से दिख रही थी. शॉन पोलक ने ट्वीट कर फटी हुई पैंट की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में साफ तौर से दिख रहा है कि पैंट पीछे से काफी फट गई है. चेंजिंग रूम की तरफ से मिल पायजामे के लिए उन्होंने शुक्रिया कहा है. साथ ही उन्होंने पायजामे में अपनी तस्वीर भी शेयर किया है.

मालूम हो कि दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान को छह विकेट से हरा दिया है. मैच की पहली पारी में पाकिस्तान ने 181 रन बनाए थे. दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 223 रन बनाए. दूसरी पारी में पाकिस्तान 190 रनों पर ढेर हो गई. 151 रनों के लक्ष्य को दक्षिण अफ्रीका ने 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया. दक्षिण अफ्रीका के ओपनर डेन एल्गर ने चौथी पारी में 50 रनों की पारी खेली.

You Might Also Like