New Comedy Show: हंसा-हंसा के देंगे सफाई की सीख

New Comedy Show: हंसा-हंसा के देंगे सफाई की सीख

आजकल सफाई को लेकर पूरे देश में कई बड़ी-बड़ी योजनाएं चलाई जा रही हैं, लेकिन अब कुछ दिग्गज अभिनेता आपको सफाई से रहने की सीख देने वाले हैं. ओ ओ ओ… आप यह तो नहीं सोच रहे कि कोई बोरिंग लेक्टर टाइप शो होगा! तो जान जाइए आप बिलकुल गलत हैं. क्योंकि यह शो तो आपको लोटपोट करके, गुदगुदाकर सफाई कराएगा. क्योंकि इसका नाम ही है ‘आओ साफ करें’.

शो के राइटर और डायरेक्टर अरुणेश गोपे ने जी न्यूज से खास बातचीत में बताई हैं इस शो की कुछ खास बातें. इन बातों को जानने के बाद आपके लिए भी शो के ऑनएयर होने का इंतजार बेसब्री से होगा. क्योंकि यह 26 एपीसोड वाला कॉमेडी शो गांधी की विचारधारा से लेकर ठहाकों की बौछार सबकुछ लेकर आने वाला है. देखिए वीडियो…

यह शो एक अलग ही मजेदार सी थीम पर आधारित है. अरुणेश ने बताया कि इस सीरियल में हर कहानी एक गांव के चंद किरदारों के इर्द गिर्द घूमती है. लेकिन यहां एक किरदार ऐसा भी है जिसका गांधी जी से डायरेक्ट कनेक्शन है. कोई गंदगी कर दे तो बस गांधी जी अपनी ही स्टाइल में उसे सबक सिखाते हैं. यह गांव है बनारस के पास का ‘अलबेलागंज’.

इस शो में अहम किरदार में होंगी इंडियन टेलीविजन की मोस्ट फेवरेट डिवा रश्मि देसाई. रश्मि पलक नाम की लड़की के किरदार में हैं. बता दें कि पलक ही वह लड़की है जिसका गांधी जी से कनेक्शन है. वहीं अरुणा ईरानी पलक की स्ट्रिक्ट लेकिन क्यूट दादी हैं. वहीं रघुवीर यादव जासूस के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं अनीता राज महारानी के रूप में सामने आने वाली हैं.

 

अरुणेश ने बताया कि दूरदर्शन एक बार फिर से नए कलेवर में एक अनोखा शो फैंस के लिए लाने जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन पर आधारित मैसेज के साथ कॉमेडी का तड़का लगाने वाला शो ‘आओ साफ करें’ 12 जनवरी 2019 से हर शनिवार और रविवार को दिखाया जाएगा. यह शो प्राइम टाइम यानी रात 9.30 पर प्रसारित किया जाएगा.

You Might Also Like