कादर खान के निधन की खबरों को बेटे सरफराज ने बताया झूठा,

कादर खान के निधन की खबरों को बेटे सरफराज ने बताया झूठा,

पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे 81 वर्षीय अभिनेता कादर खान के निधन की खबरों के बीच उनके बेटे सरफराज ने खबरों को सिरे से खारिज किया है. अभिनेता कादर खान के बेटे ने बताया कि उनके पिता अभी कनाडा के एक अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है. सरफराज ने आगे कहा कि ‘यह सभी खबरें फर्जी हैं. ये सब खबरें सिर्फ अफवाहें हैं. मेरे पिता अभी अस्पताल में हैं.’

अमिताभ बच्चन ने कादर खान की सेहत के लिए मांगी दुआएं, सोशल मीडिया पर लिखी इमोशनल पोस्ट

बता दें काफी समय से बीमार चल रहे कादर खान को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी कंडीशन को देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें रेगुलर वेंटीलेटर से हटाकर बाईपैप वेंटीलेटर पर रखा है. जिसके बाद से ही उनके निधन की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया. जिसके बाद अभिनेता के बेटे ने सामने आकर इन सभी खबरों का खंडन किया है.

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर कादर खान की कनाडा में बिगड़ी तबियत, हालत नाजुक

वहीं कादर खान की तबीयत खराब होने की खबरें सामने आने के बाद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘कादर खान, बेहद ही प्रतिभाशाली एक्टर और राइटर हैं. जो इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं. मैं उनकी अच्छी सेहत की दुआ करता हूं.’ बता दें अमिताभ बच्चन कादर खान के साथ मिस्टर नटवरलाल, सूर्यवंशम, मुकद्दर का सिकंदर, सुहाग और शहंशाह जैसी बेहतरीन फिल्मों में साथ काम कर चुके है.

You Might Also Like