गोवा को हराकर राजस्थान की रणजी में छठी जीत

गोवा को हराकर राजस्थान की रणजी में छठी जीत

रणजी मुकाबलों में टीम राजस्थान का शानदार प्रदर्शन लगातार जारी है. गोवा में खेले गए मुकाबले में टीम राजस्थान ने गोवा को 10 विकेट से हराकर 7 अंक प्राप्त किए. टीम राजस्थान ने 8 मैचों में से 6 मैचों में जीत हासिल कर ली है. जिससे वह अपने ग्रुप में 44 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गई है. 

गोवा में खेले गए टीम राजस्थान और गोवा के बीच मुकाबले में गोवा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था लेकिन गोवा की टीम 244 रनों पर सिमट गई. टीम राजस्थान की ओर से राहुल चाहर ने 4 विकेट लिए तो वहीं तनवीर हक ने 2 विकेट लिए. टीम राजस्थान के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. रोबिन बिष्ट ने जहां 169 रनों की नाबाद पारी खेली तो वहीं चेतन बिष्ट 63, महिपाल लामरोर 89, अशोक मैनारिया ने 76 रनों की पारी खेली. टीम राजस्थान ने अपनी पहली पारी 513 रनों पर घोषित कर 269 रनों की बढ़त हासिल की.

दूसरी पारी में भी दीपक चाहर की गेंदबाजी का कहर

दूसरी पारी में भी गोवा के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके और टीम 295 रनों पर सिमट गई. हालांकि अमित वर्मा ने बल्लबेजी में कुछ संघर्ष किया और 118 रनों की पारी खेली. टीम राजस्थान को दूसरी पारी में 26 रनों का लक्ष्य मिला. जो उसने बिना विकेट खोए हासिल कर लिया.

एलिट ग्रुप का अंतिम मुकाबला 7 जनवरी को

टीम राजस्थान का एलिट ग्रुप का अंतिम मुकाबला अब 7 जनवरी को त्रिपुरा के साथ होगा और उसके बाद प्रतियोगिता के नॉक आउट मुकाबले शुरू होंगे. ऐसे में प्रतियोगिता में टीम राजस्थान का शानदार खेल नॉक आउट मुकाबलों में काफी कारगार साबित हो सकता है.

You Might Also Like