अजय देवगन के फैंस को न्यू ईयर गिफ्ट

अजय देवगन के फैंस को न्यू ईयर गिफ्ट

2019 के आते ही बॉलीवुड में भी नई-नई फिल्मों की ताजगी बिखर रही है.अजय देवगन ने अपने फैंस के लिए कुछ अलग ही अंदाज में नए साल की बधाई दी है. क्योंकि इस दिन अजय देवगन स्टारर मोस्ट अवेटेड बिग बजट फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ का फर्स्टलुक जारी किया गया.  

‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ बॉलीवुड की उन चुनिंदा अपकमिंग फिल्मों में से एक है, जिनका इंतजार दर्शक बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. हालांकि अजय देवगन ने फिल्म की शूटिंग कुछ समय पहले ही शूरू की है लेकिन लगातार फिल्म को लेकर सुर्खियां बनती रहती हैं. 19 जुलाई 2018 को इस फिल्म का पोस्टर सामने आते ही खबरों का बाजार गर्म हो गया था. अब अजय देवगन के इस मराठा अवतार के फर्स्ट लुक ने सनसनी मचा दी है.

दरअसल ओम राउत ने फिल्म ‘ताना जी: द अनसंग वॉरियर’ का नया पोस्टर रिलीज किया है. जिसमें अजय देवगन अपने साथियों के साथ हवा में लहराते नजर आ रहे हैं. हालांकि इस पोस्टर में अजय देवगन का चेहरा नजर नहीं आ रहा. क्योंकि उन्होंने अपना चेहरा साफे से ढ़ंक रखा है.

लेकिन अजय की दहकती आंखें फिल्म के लिए लोगों की उत्सुकता को बढ़ा रही हैं. पहले भी अजय की आखों के बारे में यह बात कही जाती है कि अजय जुबानी शब्दों से बाद में पहले आंखों से ही अपनी बात कहने की काबीलियत रखतेे हैं. इस तस्वीर में यह बात सच नजर आ रही है. इस सीन में अजय के दाहिने हाथ में तलवार भी है.

बता दें कि फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय शिवाजी के सैन्य नेता सुबेदार तानाजी मालुसरे की शीर्षक भूमिका निभाते दिखेंगे. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान भी खास किरदार में नजर आने वाले हैं. खबरों की माने तो सैफ अली खान एक मुगल राजा के रोल को निभा रहे हैं. इस फिल्म में साल 2008 के बाद अजय देवगन और पत्नी काजोल एक साथ नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 22 नवम्बर 2019 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

You Might Also Like