मुंगेर में डांसर के सामने जोश में युवक ने कर दी फायरिंग

मुंगेर में डांसर के सामने जोश में युवक ने कर दी फायरिंग

हर्ष फायरिंग पर रोक के बाद भी यह मामला रुक नहीं रहा है। जश्न के जोश में लोग सरेआम फायरिंग कर दे रहे हैं। ऐसा ही मामला बिहार के मुंगेर जिले से सामने आ रहा है। बताया जाता है कि जमालपुर के ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र में चल रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम में यह वाकया हुआ है। यह तो गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी और आनन-फानन में उस युवक से लोगों ने पिस्टल छीनी।

बताया जाता है कि जमालपुर में हुई हर्ष फायरिंग का वायरल हो रहा है यह वीडियो 31 दिसंबर 2018 की रात का है। जमालपुर के ईस्ट कॉलोनी थाना स्थित कब्रगाह रोड स्थित मंदिर के निकट सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन चल रहा था। पुराने साल की विदाई और नये साल के स्वागत में कार्यक्रम के आयोजकों ने बाहर से डांसर को बुलाया था। लोग गीत-संगीत के सागर में डुबकी लगा रहे थे।

डांस के जोश में एक युवक पिस्टल लेकर मंच पर चढ़ गया और डांसरों के साथ डांस करने लगा। फिर युवक ने देखते-देखते फायरिंग कर दी। उसके बगल में भी कई लोग खड़े थे। खतरे की आशंका को देखते हुए उस युवक से लोगों ने पिस्टल लेकर मंच से उतारा। अब यह जांच का विषय है कि पिस्टल लाइसेंसी है या अवैध? यह भी जांच का विषय है कि वह कार्यक्रम में पिस्टल लेकर कैसे पहुंचा? बस गनीमत यही रही कि किसी को गोली लगी नहीं। बता दें कि हर्ष फायरिंग पर सुप्रीम कोर्ट ने इस पर रोक लगा दी है।

You Might Also Like