नए साल के मौके पर रजनीकांत ने अपने हिंदीभाषी फैंस के लिए खास तौहफा आने वाली ‘पेट्टा’ का हिंदी ट्रेलर रिलीज

नए साल के मौके पर रजनीकांत ने अपने हिंदीभाषी फैंस के लिए खास तौहफा आने वाली ‘पेट्टा’ का हिंदी ट्रेलर रिलीज

फिल्मों के दीवानों को हमेशा ही रजनीकांत की धमाकेदार फिल्मों का बेसब्री से इंतजार होता है. हाल ही में अपनी फिल्म ”2.0” से बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखरने के बाद एक बार फिर से रजनीकांत का नया अवतार बुधवार को नजर आया. जी हां नए साल के मौके पर रजनीकांत ने अपने हिंदीभाषी फैंस के लिए खास तौहफा दिया है. जहां एक ओर ”2.0” की कमाई अब भी थमने का नाम नहीं ले रही वहीं पेट्टा भी हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

रजनीकांत की आगामी फिल्म पेट्टाका हिंदी धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म का तमिल ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज किया गया था. तमिल ट्रेलर रिलीज होते ही खासा वायरल हो चुका था. लेकिन अब फिल्ममेकर्स ने ‘पेट्टा’ का हिंदी ट्रेलर आउट किया है. हिंदी फिल्मों के दर्शकों के लिए ‘पेट्टा’ इस लिए भी खास है, क्योंकि इस फिल्म में बॉलीवुड के दमदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्धीकी भी जोरदार अंदाज में नजर आ रहे हैं.

क्या है खास 
रिलीज हुए इस ट्रेलर में रजनीकांत 90 के दशक वाले स्टाइल में नजर आ रहे हैं. उनका गेटअप एक बार फिर से कई साल पहले के रजनीकांत वाला है. उनका यह यंग लुक तमिल ट्रेलर में काफी पसंद किया गया. अब देखना यह होगा कि रजनीकांत के हिंदीभाषी फैंस उनका यह लुक पसंद करते हैं या नहीं. कहना गलत नहीं होगा कि जारी किया गए इस ट्रेलर में सिर्फ और सिर्फ रजनीकांत ही दिखाई दे रहे हैं.

लेकिन वहीं बात की जाए बाकी स्टारकास्ट की तो फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्धीक का भी अहम रोल समझ आ रहा है. क्योंकि ट्रेलर में हल्की सी झलक दिखने के बाद भी नवाज महफिल लूटने में पीछे नहीं हैं. इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तृषा, बॉबी सिम्हा, सिमरन बग्गा और विजय सेथुपथी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. देखिए यह जबरदस्त ट्रेलर…

गौरतलब है कि यह फिल्म ‘पेट्टा’ साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की 165वीं फिल्म है. यह भी खास बात है कि जहां पिछली फिल्म ”2.0” में रजनीकांत के सामने बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार विलेन थे तो इस आगामी फिल्म में नवाजुद्दीन रजनीकांत के विलेन नजर आ रहे हैं. हालांकि नवाजुद्दीन का फिल्म में रोल कैसा है इसे लेकर कोई ऑफीशियल जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन ट्रेलर में नवाज की भूमिका ऐसा ही नजर आ रही है.

रिलीज हुआ रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा' का ट्रेलर, इस बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी का दिखा अलग अवतार

बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन कार्तिक सुभाराज ने किया है. पिछले दिनों फिल्म पेट्टा की शूटिंग के लिए फिल्म की टीम उत्तराखंड गई हुई थी. फिल्म में एक्शन के अलावा सिमरन बग्गा और रजनीकांत के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री भी नजर आएंगी. यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

You Might Also Like