राफेल सौदे को लेकर पीएम मोदी पर हमलावर हुए राहुल, मांगे चार सवालों के जवाब

राफेल सौदे को लेकर पीएम मोदी पर हमलावर हुए राहुल, मांगे चार सवालों के जवाब

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल लड़ाकू विमान सौदे पर पीएम मोदी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. वे लगातार पीएम मोदी पर जुबानी हमले कर रहे हैं. अब राहुल ने पीएम मोदी के पंजाब दौरे को लेकर उन्हें ताना मारा है. राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, पीएम मोदी संसद और अपनी राफेल परीक्षा छोड़ कर भाग गए और आज पंजाब की लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में छात्रों को भाषण देने गए हैं. यहीं नहीं राहुल ने छात्रों को पीएम मोदी से 4 प्रश्न पूछने के लिए भी कहा है.

राहुल ने पीएम मोदी के पंजाब दौरे को लेकर सिलसिलेवार ट्वीट किए, राहुल ने ट्वीट में लिखा कि, ऐसा लगता है कि हमारे पीएम संसद और अपनी राफेल परीक्षा से भाग गए और पंजाब की लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में छात्रों को लेक्चर देने पहुंच गए हैं. राहुल गाँधी ने ट्वीट में लिखा  ‘मैं वहां के छात्रों से सम्मानपूर्वक आग्रह करता हूं कि उनसे मेरे द्वारा कल पूछे गए 4 प्रश्नों के जवाब देने के लिए जरूर कहें.

Q1: 126 की जगह 36 विमानों की जरूरत क्यों?
Q2: 560 करोड़ रुपए प्रति विमान की जगह 1600 करोड़ रुपए क्यों?
Q3: ‘एचएएल’ की जगह ‘एए’ क्यों? क्या वह (मोदी) आएंगे या प्रतिनिधि भेजेंगे?’
Q4: राफेल सौदे की फाइल पर्रिकर के बैडरूम में क्यों?

इसके साथ ही राहुल ने पीएम मोदी से पूछने के लिए उपरोक्त चार सवाल भी ट्वीट किए हैं.  आपको बता दें कि पीएम मोदी को पंजाब के जालंधर में स्थित लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं. इसके अलावा वे गुरदासपुर में एक चुनावी रैली को भी संबोधित करने वाले हैं.

You Might Also Like