वीडियो: नहीं देखा होगा ऐसा खतरनाक स्टंट, देखकर ‘भूल जाएंगे मौत का कुआं’

वीडियो: नहीं देखा होगा ऐसा खतरनाक स्टंट, देखकर ‘भूल जाएंगे मौत का कुआं’

आजकल के जमाने में कुछ भी कर पाना नामुमकिन सा नहीं लगता है. टेक्नॉलजी के दौर में कब क्या कैसे हो जाए कुछ नहीं पता. लेकिन तकनीक से दूर कुछ रियलिटी मंचों पर ऐसे भी काम हो रहे हैं, जिसको देखकर किसी भी इंसान की आंखे खुली की खुली रह जाएंगी. आंखों को चौंका देने वाला एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो भाई एक दूसरे के सिर पर बैंलेंस बनाते हुए नजर आ रहे हैं.

सर्कस के कलाकार भाई नगीप गियांग क्वोक और जियांग क्वोक सह इतालवी टीवी विशेष द नाइट ऑफ रिकॉर्ड्स में दिखाई दिए और नगीप के साथ अपने भाई के सिर पर उल्टा संतुलन बनाकर नया रिकॉर्ड बनाया है. इस रिकॉर्ड को गिनीज बुक रिकॉर्ड में भी दर्ज किया गया है. आप भी देखिए दो भाइयों का हैरत में डाल देने वाला बैलेंस वीडियो…

La notte dei record – I Giang Brothers

Ma cosa si sono messi «in testa» i Giang Brothers? 😍💪#Lanottedeirecord

Gepostet von TV8 am Dienstag, 4. Dezember 2018

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाई के साथ सिर पर बैलेंस बनाए रखने के दौरान गियान ने 10 सीढ़ियां महज 53.97 सेकेंड में उतरी. इसके साथ ही 10 सीढ़ियां भी दोबारा आसानी से चढ़ गए. गियान का यह कारनामा अपने आप में एक रिकॉर्ड है. खास बात ये है कि अपने भाई को सिर पर उठाकर गियान जिस वक्त यह स्टंट कर रहे थे, उनकी आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी.

You Might Also Like