कन्नड़ अभिनेताओं के घर छापेमारी पर यह बोले सीएम कुमारस्वामी

कन्नड़ अभिनेताओं के घर छापेमारी पर यह बोले सीएम कुमारस्वामी

पिछले कुछ दिनों से जारी कन्नड़ फिल्म अभिनेताओं और निर्माताओं के घरों पर आयकर विभाग की छापेमारी की कार्रवाई पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने बयान दिया है। सीएम ने कहा कि आयकर अधिकारी सिर्फ अपनी ड्यूटी कर रहे हैं।

राजनीती से कोई लेना देना नहीं 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीएम ने कहा कि टैक्स चोरी की सूचना पर ही आयकर विभाग के अधिकारी छापेमारी की कार्रवाई करते हैं। एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा, ‘छापे राजनीति से प्रेरित होने के बजाय हमें यह कहना चाहिए कि आयकर अधिकारी सिर्फ अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं। फिल्म स्टार और निर्माता विशेष नहीं हैं। सभी को कानून के दायरे में काम करना चाहिए।’ वहीं, राज्य के उपमुख्यमंत्री ने बताया कि अगर आयकर विभाग की छापेमारी निष्पक्ष है, तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं। लेकिन, यह राजनीति से प्रेरित नहीं होनी चाहिए।

अब थमी कार्यवाही 

जानकारी के लिए बता दें कई दिनों से चल रही फिल्म अभिनेताओं के ठिकानों पर तीन दिन से जारी आईटी विभाग की छापेमारी शनिवार को समाप्त हो गई। हालांकि, तीन फिल्म निर्माताओं के घर और दफ्तरों पर जारी छापेमारी की कार्रवाई जारी रही। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार यह कार्यवाही रविवार को भी जारी रह सकती है।

You Might Also Like