अनंत सिंह को ले महागठबंधन में रार: एंट्री के विरोध में तेजस्‍वी तो RLSP ने किया वेलकम

अनंत सिंह को ले महागठबंधन में रार: एंट्री के विरोध में तेजस्‍वी तो RLSP ने किया वेलकम

बिहार में महागठबंधन के अंदर बाहुबली विधायक अनंत सिंह को लेकर खलबली मच गई है। उन्‍हें लेकर महागठबंधन में पक्ष-विपक्ष में बयानबाजी शुरू है। एक धड़ा उनकी एंट्री चाहता है तो दूसरा इसके विरोध में है। ताजा बयान राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के नागमणि ने दिया है। उन्‍होंने अनंत सिंह का स्‍वागत करते हुए मुंगेर लोकसभा सीट पर उनकी दावेदारी का समर्थन किया है।

नागमणि ने कही ये बात

नागमणि ने कहा है कि अनंत सिंह जनाधार वाले नेता हैं। वे मुंगेर लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं। वे वहां महागठबंधन के सबसे बेहतर उम्‍मीदवार हो सकते हैं। अगर महागठबंधन उन्‍हें टिकट दे तो वे काफी वोटों से जीतेंगे।

तेजस्‍वी यादव का नाम लिए बिना नागमणि ने कहा कि अनंत सिंह को कोई गुंडा-बदमाश कहता है तो वे उसे गलत मानते हैं। तेजस्‍वी ने अनंत सिंह की महागठबंधन में एंट्री का विरोध किया है। नागमणि ने कहा कि अनंत के लिए उन्‍होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से भी बात की है।

अनंत को ले तेज ब्रदर्स के अलग सुर

विदित हो कि अनंत सिंह को लेकर लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव व छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव (तेज ब्रदर्स) के सुर अलग-अलग हैं। तेजप्रताप यादव ने अनंत सिंह का महागठबंधन में स्‍वागत किया तो उनके भाई तेजस्वी यादव ने साफ-साफ कह दिया कि अनंत सिंह जैसे बैड एलीमेंट के लिए महागठबंधन में कोई जगह नहीं है।

हर हाल में मुंगेर से चुनाव लड़ेंगे अनंत

मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह महागठबंधन से मुंगेर सीट पर लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं। उन्होंने लालू प्रसाद यादव को बड़े जनाधार वाला तथा अपना पसंदीदा नेता भी बताया है। अनंत सिंह ने यह भी कहा है कि अगर महागठबंधन का टिकट नहीं भी मिलता है तो वे वहां से निर्दलीय ही चुनाव लड़ेंगे।

You Might Also Like