रणवीर सिंह ने किया खुलासा, फैंस की यह बात कर देते ही ‘सिंबा’ को क्रेजी

रणवीर सिंह ने किया खुलासा, फैंस की यह बात कर देते ही ‘सिंबा’ को क्रेजी

साल 2018 में ”पद्मावत” और ”सिम्बा” जैसी हिट फिल्मों का हिस्सा रहे बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बॉक्स आफिस पर साल के सुपरहिट एक्टर साबित हुए. अक्सर अपनी हाई एनर्जी के लिए जाने जाने वाले रणवीर ने इस साल अपनी दोनों फिल्मों के किरदारों को बखूबी निभाया. रणवीर ने अपने करैक्टर के बारे में बात करते हुए कहा, “इस साल एक तरफ खिलजी का किरदार था, वो मेरे लिए बहुत बड़ा था. इतना क्रेजी करैक्टर था, इतना हाई ऑन एनर्जी. मुझे लगा इसके बाद क्या होगा, इतना बड़ा.. और फिर ”सिंबा” आ गयी और उसके बाद ”गली बॉय” है.”

रणवीर सिंह बैक-टू-बैक अलग-अलग किरदारों के साथ एक्सपेरीमेंट कर रहे है और कहीं न कहीं वो कामयाब भी हो रहे हैं. रणवीर को जहां एक तरफ लोगों का बेशुमार प्यार मिल रहा है तो वही वो भी उसी अंदाज में अपने फैंस को वापस प्यार बांट रहे हैं. अपनी फिल्म ”सिंबा” के प्रोमोशन के लिए रणवीर अक्सर मुम्बई के सिंगल स्क्रीन थेटर्स में पहुच जाते हैं. कभी अपने फैंस के लिए डांस करने लगते हैं  तो कभी उनके साथ तस्वीरे खिंचवाने लगते हैं.

रणवीर से जब इस पागलपन के पीछे की कहानी पूछी तो उन्होंने कहा, “मैं अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाता. जब आप ऐसी ऑडियंस को देखते हो, जो आपकी फिल्म के लिए ऐसा रियेक्ट करती है. मुझसे रहा नहीं जाता. लोगो का प्यार देख के, मैं पागल हो जाता हूं. मुझे लगता है जब लोग आपको इतना प्यार देते हैं तो आप कैसे वापस नहीं लौटाओगे. मैं ऐसी सिचुएशन में बहुत excited हो जाता हूँ और फिर यह उटपटांग हरकते करता हूं.”

रणवीर सिंह अपनी फ़िल्म जर्नी को एक कलाकार के रूप में देखते हैं, जहां वो इस तरीके की फिल्मों से जुड़ने के लिए अपने आप को खुश नसीब मानते हैं. वो कहते हैं, “मुझे नहीं लगता, मैं कही पहुंचा हूं. मैं रास्ते में हूं. मैं ऐसी जर्नी की तरफ बढ़ रहा हूं, जहां पीछे मुड़ कर देखूंगा तो जिस तरीके की फिल्म्स मैंने की हैं, मुझे उन्हें लेकर प्राउड होगा.”

रणवीर की आने वाली फिल्म ”गली बॉय” के टीज़र को लोगो ने बेहद पसंद किया है. रैपर divine पर बन रही इस फिल्म का ट्रेलर आज मुम्बई में पूरी स्टारकास्ट के साथ लांच किया जाएगा.

You Might Also Like