दौलत के लिए ‘पूत बना कपूत’, बूढ़ी मां के साथ ऐसा काम कर ‘ममता’ को किया शर्मिंदा 

दौलत के लिए ‘पूत बना कपूत’, बूढ़ी मां के साथ ऐसा काम कर ‘ममता’ को किया शर्मिंदा 

जिसे मां ने अपने कलेजे से लगाकर पाला उसी बेटे ने सिर्फ दौलत के लिए मां के साथ ऐसा व्यवहार किया कि ममता भी शर्मिंदा हो गई। घर की पूरी जमीन खुद के नाम न करने से नाराज एक युवक ने अपनी मां का गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया।

मां को बचाने आए छोटे भाई के साथ भी युवक ने मारपीट की। युवक ने अपनी मां व छोटे भाई को बेरहमी से पीटा और फरार हो गया। पीड़ित मां व छोटे भाई ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी की तलाश में दबिश दी, लेकिन आरोपी घर से फरार चल रहा है।  

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित भंगेड़ी गांव निवासी एक महिला ने पुलिस को बताया कि पति की मौत के बाद घर व खेती की जमीन उसके नाम पर है। आरोप है कि बड़ा बेटा पूरी जमीन अपने नाम करने के लिए दबाव बना रहा है।

उसका बड़ा बेटा गलत युवकों की संगत में रहता है। इसके चलते वह जमीन उसके नाम नहीं कर रही है। महिला ने बताया कि उसका एक छोटा बेटा भी है, जमीन में उसका भी हिस्सा है, लेकिन बड़ा बेटा पूरी जमीन अपने अकेले के नाम ही करवाना चाहता है।
आरोप है कि मंगलवार की रात बड़ा बेटा फिर से जमीन अपने नाम करने का दबाव बनाने लगा। उसने जमीन आधी उसके नाम करने की बात कही तो मारपीट कर दी। आरोप है कि इसके बाद बेटे ने गला दबाकर हत्या करने का भी प्रयास किया।

उसे बचाने आए छोटे बेटे के साथ भी उसने मारपीट कर दी। इसके बाद बड़ा बेटा फरार हो गया। महिला व उसके छोटे बेटे ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। एसएसआई अभिनव शर्मा ने बताया कि शिकायत के आधार पर सिपाही गांव भेजा गया था। लेकिन आरोपी अपने घर से फरार चल रहा है।

You Might Also Like