इस नए VIDEO साथ इंटरनेट पर छा गईं आम्रपाली दुबे…

इस नए VIDEO साथ इंटरनेट पर छा गईं आम्रपाली दुबे…

 यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे का बहुचर्चित प्रोमोशनल सॉन्ग एसआर के म्यूजिक ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया. इंडिया ई कॉमर्स व गायत्री क्रिएशन प्रस्तुत निर्माता सतीश दुबे, सुनील सिंह व निर्देशक धीरज ठाकुर की भोजपुरी फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ के इस प्रोमोशनल सॉन्ग में भोजपुरिया सुलतान राजू सिंह माही आम्रपाली दुबे के साथ थिरकते दिख रहे हैं. इस वीडियो को इसी महीने 9 तारीख को यूट्यूब पर अपलोड किया है और महज दो दिनों इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

फिल्म में बाहुबली का किरदार निभा रहे राजू सिंह माही इस फिल्म में आम्रपाली दुबे के जबरदस्त फैन रहते हैं और वे उनका ही शो देखने आते हैं. इस गाने के संगीतकार हैं अनुज तिवारी जबकि इसे गाया है इंदु सोनाली और अनुज तिवारी ने. आपको बता दें कि इस गाने की शूटिंग के दौरान कई वेब चैनल ने इसका मेकिंग फुटेज डाला था, जिन्हें करोड़ो के व्यू मिले हैं. अब इस मूल गाने के रिलीज होने पर यह कयास लगाया जा रहा है कि यह गाना जबरदस्त हिट होगा.

निर्देशक धीरज ठाकुर ने बताया कि आम्रपाली दुबे के प्रोमोशनल गाने की वजह से फिल्म को लेकर उनके फैन्स में काफी उत्सुकता है. ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ में विशाल सिंह, माही खान, नीलू सिंह, सूर्या शर्मा, स्नेहा मिश्रा, अयाज खान, उमेश सिंह, राजकपूर शाही, गोपाल राय व बृजेश त्रिपाठी आदि मुख्य भूमिका में हैं. बता दें, इस साल आम्रपाली दुबे बैक टू बैक लगातार फिल्मों में देखने वाले हैं. मजेदार बात ये है कि इस साल उनकी दिनेश लाल यादव के साथ अकेले उनकी सात फिल्में आएंगी तो एक और फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्री के दूसरे सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ आएगी. भोजपुरी फिल्मों की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

You Might Also Like