सपा-बसपा के बीच हुए गठबंधन पर खुशी जताते तेजस्वी ने कहा- भाजपा के हार की हो गई शुरुआत

सपा-बसपा के बीच हुए गठबंधन पर खुशी जताते तेजस्वी ने कहा- भाजपा के हार की हो गई शुरुआत

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उत्तरप्रदेश में सपा और बसपा के बीच हुए गठबंधन पर खुशी जताते हुए कहा है कि भाजपा अब तैयार रहे, उनके हार की शुरुआत अब यूपी बिहार से हो चुकी है। तेजस्वी ने सपा-बसपा के गठबंधन की सराहना की और कहा कि इससे यूपी में एनडीए का सफाया तय है।

तेजस्वी ने कहा कि यूपी में माया और अखिलेश का गठबंधन अटूट है, बिहार जैसे हालात वहां नहीं होंगे। राजद सुप्रीमो भी चाहते थे कि वहां ये गठबंधन हो। 

वहीं, सपा-बसपा गठबंधन पर बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने कहा कि गठबंधन तो ठीक है लेकिन कांग्रेस के अलग होने से बीजेपी को फायदा होगा, कांग्रेस को अलग रखने की जरुरत नहीं है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा है कि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए बिहार संकल्पित है। यहां की सभी 40 लोकसभा की सीटों पर जीत हासिल कर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएंगे।

उन्होंने दावा किया कि कोई गठबंधन मोदी के रास्ते को नहीं रोक सकता, क्योंकि देश की जनता उनके साथ है। उसका विश्वास और भरोसा पीएम में कायम है। ऐसे में कोई बाधा उन्हें परेशान नहीं कर सकता, न ही उनके मार्ग में अवरोध खड़ी कर सकता है।

बता दें कि राजनीति में एक-दूसरे के चिर विरोधी रहे समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने आज लोकसभा चुनाव के लिए एक दूसरे के साथ हाथ मिला लिया है और दोनों पार्टी के नेताओं ने उत्तरप्रदेश में 38-38 सीटों पर चुनाव लड़ने का एेलान किया है। 

You Might Also Like