खनन के खेल में मचे सियासी घमासान के बीच अखिलेश ने दिया बड़ा बयान

खनन के खेल में मचे सियासी घमासान के बीच अखिलेश ने दिया बड़ा बयान

यूपी के कन्नौज जिले में अखिलेश यादव ने ई-चौपाल लगाई। इस दौरान अखिलेश ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। खनन मामले में मचे सियासी घमासान के बीच अखिलेश ने सीधे शब्दों में सीबीआई से ही एक सवाल कर दिया। इस दौरान अखिलेश ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए एक बयान दिया।

अखिलेश ने कहा कि सीबीआई जांच पहली बार नहीं हुई है। इससे पहले भी हम लोगों की सीबीआई जांच हो चुकी है। हमारे हर करीबी को उस जांच के दायरे में लिया गया। पहली जांच कांग्रेस ने करवाई थी। हम कांग्रेस को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने हमारे कागज ठीक करवा दिए। अब सीबीआई जांच बीजेपी वाले करा रहे हैं।

अखिलेश ने कहा कि जांच करानी है तो अपनी सरकार में खनन करवा रहे लोगों की करवाएं। खनन राज्यमंत्री अर्चना पांडेय पर तंज कसते हुए सवालिया अंदाज में पूछा कि बताओ कन्नौज की मंत्री कितनी अच्छी हैं। अखिलेश ने कहा कि सीबीआई बताए, वह हमसे कब पूछताछ करना चाहती है, चुनाव से पहले या बाद में।

अखिलेश ने कहा कि हम तो भारतीय जनता पार्टी के दिखाए रास्ते पर चल रहे हैं। इसको सुनकर थोड़ी देर के लिए लोग हक्का बक्का रह गए, लेकिन अखिलेश ने जब अपनी बात पूरी की तो लोगों ने समझा ये तो तंज था।

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा बसपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस होने जा रही है अभी कुछ कहना ठीक नहीं होगा। अखिलेश ने कहा कि दुनिया एक है अब तो सभी से संबंध अच्छे रखने होंगे।

You Might Also Like