राखी सावंत के होने वाले पति की सड़क पर हुई जोरदार पिटाई

राखी सावंत के होने वाले पति की सड़क पर हुई जोरदार पिटाई

अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के कारण चर्चाओं में बने रहने वाले दीपक कलाल इन दिनों एक बार फिर खबरों में हैं. कुछ दिन पहले ही दीपक राखी सावंत से शादी की अफवाह के चलते सुर्ख‍ियों में आए थे और अब दीपक का ए‍क वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो डरे हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में दिखाया गया है कि कुछ अन्य लोग उन्हें पीट रहे हैं और दीपक कलाल कह रहे हैं कि वे कभी इंटरनेट पर आपत्त‍िजनक कंटेंट पोस्ट नहीं करेंगे. दीपक का ये वीडियो दिल्ली का बताया जा रहा है लेकिन इसमें दीपक कह रहे हैं कि वे गुड़गांव में हैं.

उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि ये वीडियो कहां का और कब का है इसकी कोई आधिकारिक पुष्ट‍ि नहीं हुई है. वीडियो में बहुत सी गालियां भी सुनाई दे रही हैं और इसी वजह से इसे यू-ट्यूब पर एज रेस्ट्र‍िकटेड किया गया है. वीडियो में दीपक ये कह रहे हैं- मैं आप लोगों को यह बता रहा हूं कि मैंने सोशल मीडिया पर जितनी भी बकवास की है, प्लीज आप उसके लिए मुझे माफ कर दीजिए. मैं कभी भी ऐसी हरकत नहीं करूंगा. ये सर जो हैं, उन्होंने मुझे समझा दिया है. मैं इसका पालन करूंगा. मैं वचन देता हूं कि मैं कभी भी जिंदगी में ऐसी कोई हरकत नहीं करूंगा, जिससे किसी के दिल को ठेस पहुंचे.”

You Might Also Like