मां अमृता के साथ थाने पहुंची सारा अली खान, ये है मामला

मां अमृता के साथ थाने पहुंची सारा अली खान, ये है मामला

फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ शनिवार कोअपने मामा की शोक सभा में शामिल होने देहरादून पहुंची थीं, जहां शोक सभा में शामिल होने के बाद शाम को वह देहरादून के थाना क्लेमेंट टाउन पहुंची. यहां पहुंचकर अमृता सिंह और सारा अली खान ने पुलिस में शिकायत की है कि यहां उनके मामा अकेले रहते थे और यहां उनकी करोड़ों की जमीन है. ऐसे में उन्हें डर है कि खाली पड़ी जमीन देखकर उस जमीन पर भू-माफिया कब्जा कर सकते हैं. ऐसे में उन्होंने पुलिस को एक प्रार्थना पत्र सौंपा है, जिसमें उन्होंने अपने मामा की प्रॉपर्टी को भू-माफियाओं से बचाने की अपील की है.

अमृता सिंह के भाई का निधन

बता दें अमृता सिंह के भाई मधूसूदन बिमल का शनिवार सुबह कैंसर के चलते उनके क्लेमेंट टाउन स्थित निवास में देहांत हो गया था. जिसमें शामिल होने के लिए सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ देहरादून पहुंची थीं. ऐसे में मामा की प्रॉपर्टी पर कोई बाहरी व्यक्ति कब्जा न करे इसके लिए पुलिस को पत्र देकर सूचित किया है.

पुलिस को सौंपा प्रार्थना पत्र

अमृता सिंह ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर दरख्वास्त किया है कि जब तक उनके परिवार के अन्य लोग यहां ना पहुंचे पुलिस उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी पर नजर रखे. जानकारी के मुताबिक अमृता सिंह की मां सहित दो बहन और एक भाई थे. मधुसूदन बिमल क्लेमेंट टाउन में अकेले रहते थे. अमृता सिंह की मां का पहले ही निधन हो चुका है. ऐसे में उनकी मौसी मुंबई से देहरादून आने वाली हैं. आज मधुसूदन बिमल का अंतिम संस्कार कर दिया गया. अमृता सिंह ने केयर टेकर खुशीराम से बंगले की चाबी भी ले ली है.

You Might Also Like