प्रवीण तोगड़िया बोले- दो से ज्यादा बच्चें पैदा करने पर लगाएंगे प्रतिबंध

प्रवीण तोगड़िया बोले- दो से ज्यादा बच्चें पैदा करने पर लगाएंगे प्रतिबंध

हिन्दूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया ने इंदौर में मंगलवार को विवादित बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि वो दो ज्यादा बच्चे पैदा करने पर प्रतिबंध लगाएंगे. तोगड़िया ने कहा कि वह 9 फरवरी को दिल्ली में अपने राजनीतिक दल की घोषणा करेंगे और सत्ता में आने के 7 दिनों में राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू करा देंगे.

विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अंतराष्ट्रीय महासचिव प्रवीण तोगड़िया ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के इंदौर में कहा कि वह दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने पर प्रतिबंध लगाएंगे, क्योंकि जनसंख्या वृद्धि देश की उन्नति में बाधक है. उनका इशारा एक समुदाय विशेष की ओर था. उन्होंने यहां तक कह दिया कि उनकी पार्टी के सत्ता में आते ही दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने वालों को सरकारी अन्न, स्कूलों, अस्पतालो में एडमिशन तक नहीं देगी. इसके साथ ही सरकारी नौकरी और बैंको से लोन भी नहीं दिया जाएगा, वहीं उनको चुनाव लड़ने पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के कर्जमाफी के फैसले पर तोगड़िया ने कर्जमाफी को पैरासिटामोल बताया. उन्होंने कहा कि पैरासिटामोल से तात्कालिक बुखार ठीक होता है लेकिन किसानों को टाइफाइड और फ्लू के ट्रीटमेंट की जरूरत है और इसके लिए किसानों को फसल का दाम और 12 घंटे बिजली देने से जरूरत है जिससे उनका स्थाई इलाज हो सके.

प्रवीण तोगड़िया अपनी नई राजनीतिक पार्टी बनाने जा रहे हैं जिसके नाम का ऐलान वह 9 फरवरी को दिल्ली में करेंगे. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी पहला मकसद राम मंदिर निर्माण का है उनकी पार्टी सत्ता में आई तो सात दिन में राममंदिर निर्माण का काम शुरू करा देंगे. कश्मीर के पत्थरबाजों को शांत कर देंगे, किसानों और बेरोजगारी के मुद्दे भी उनके एजेंडें में होंगे…इसके लिए आर्थिक नीतियों में परिवर्तन करेंगे.

प्रवीण तोगडिया ने इस दौरान केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि राम मंदिर मामले में मोदी सरकार ने देश के हिन्दुओं का विश्वास तोड़ा है हमें तो देश में राम, किसानों को फसलों का दाम और युवाओं को काम देने वाली सरकार चाहिए थी इसलिये लोगों ने वोट भी दिया था लेकिन देश को न तो राम मिले, न किसानों को दाम मिला और न ही युवाओं को काम मिला..यही कारण है उन्हें नई राजनैतिक पार्टी बनानी पड़ी.

You Might Also Like