प्रतीक बब्बर की मेहंदी-हल्दी की फोटोज वायरल

प्रतीक बब्बर की मेहंदी-हल्दी की फोटोज वायरल

बॉलीवुड की एवरग्रीन अदाकारा स्मिता पाटिल और नेता-अभिनेता राज बब्बर के प्रतीक बब्बर की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. प्रतीक की शादी बसपा लीडर पवन सागर की बेटी सान्या सागर के साथ लखनऊ में होगी. शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं और प्रतीक-सान्या की हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

प्रतीक-सान्या ने पिछले साल अचानक ही सगाई की तस्वीरों ने सनसनी मचा दी थी. प्रतीक बब्बर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. सान्या और प्रतीक एक-दूसरे को पिछले आठ सालों से डेट कर रहे हैं. आ रही खबरों के मुताबिक सान्या और प्रतीक की शादी का जश्न लखनऊ में होगा. पारंपरिक शादी के बाद मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन की तैयारी है. इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति के तमाम बड़े चेहरे नजर आने की बात सामने आ रही है

प्रतीक बब्बर ने बीते साल फिल्म ‘मुल्क’ में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए वाहवाही बटोरी हैं. बता दें, प्रतीक बब्बर की मंगेतर सान्या एक लेखिका हैं, वह इन दिनों बॉलीवुड में क्रिएटिव राइटिंग में स्ट्रगलर हैं. वहीं उनके पिता भी राज बब्बर की तरह एक राजनेता हैं. वहीं सान्या की एजुकेशन की बात करें तो उन्होंने गोल्डस्मिथ यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से ग्रेजुएशन किया है. इसके साथ उन्होंने फिल्म एकेडमी से फिल्ममेकिंग में स्पेशलाइजेशन किया. उन्होंने अपना यह स्पेशलाइजेशन लंदन के एकेडमी से किया है.

You Might Also Like