नेपियर वनडे में हार के बाद विलियमसन ने किया आगे की रणनीति का खुलासा

नेपियर वनडे में हार के बाद विलियमसन ने किया आगे की रणनीति का खुलासा

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने भारत के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में आठ विकेट से हार के बाद आगे के मैचों के लिए टीम की रणनीति का खुलासा किया है. विलियमसन ने कहा कि इस हार को लेकर टीम के लिए हड़बड़ी में कोई फैसला करने का समय नहीं है और उनकी टीम को सीरीज में वापसी करने के लिये कुछ मामूली सुधार की जरूरत है. न्यूजीलैंड की टीम 38 ओवर में 157 रन पर आउट हो गई थी और भारत ने 34.5 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया था. 

इस मैच से पहले माना जा रहा था कि टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया में वह कड़ी टक्कर नहीं मिली जो कि उसे अब न्यूजीलैंड की टीम दे सकती है. इसके अलावा रिकॉ्र्ड भी न्यूजीलैंड की तरफदारी करते दिखाई दे रहे थे. इसके अलावा पिछले कुछ समय से न्यूजीलैंड टीम का वनडे रिकॉर्ड भी बहुत बढ़िया रहा था. ऐसे में अपने ही घर में शेर मानी जा रही न्यूजीलैंड की टीम के सामने टीम इंडिया के लिए यह दौरा मुश्किल ही माना जा रहा था.

केवल कुछ चीजों में करना है सुधार

विलियमसन ने कहा, ‘‘यह हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं था और मुझे लगता है कि हमें छोटी छोटी चीजों पर गौर करने की जरूरत है. हमारे प्रदर्शन पर हड़बड़ी में कोई फैसला करने की जरूरत नहीं है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह कुछ क्षेत्रों की पहचान करके उनमें बेहतर प्रदर्शन करना है और जब हम सभी विभागों में अच्छा खेल दिखाते हैं तो फिर किसी भी टीम को हरा सकते हैं लेकिन हमारा सामना भारत जैसी मजबूत टीम से हो रहा है.’’

You Might Also Like