सपना चौधरी ने बना लिया है वैलेंटाइंस डे का धमाकेदार प्लान, फैंस को दी ये सलाह

सपना चौधरी ने बना लिया है वैलेंटाइंस डे का धमाकेदार प्लान, फैंस को दी ये सलाह

डांसिंग स्टार, रियलिटी शो की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी ने वैलेंटाइंस डे के अपने प्लान को जी न्यूज से साझा किया. सपना ने साथ ही अपने फैंस को  वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेट करने की एक सलाह भी दे डाली है. सपना चौधरी न सिर्फ अपनी डांसिंग के लिए बल्कि अपने तेजतर्रार अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. देशभर में सपना के शोज धमाल मचा रहे हैं. सपना चौधरी का लेटेस्ट सॉन्ग ‘ट्रिंग ट्रिंग’ भी खूब पॉपुलर हो रहा है. सपना ने फैंस को धन्यवाद देते हुए कहा कि आगे और अच्छा काम करने की कोशिश करेंगी, ताकि उनके फैंस हमेशा अपने फेवरेट स्टार के काम से खुश रहें. 

मुंबई में सपना चौधरी अपनी आने वाली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ को प्रमोट करने पहुंची, जिसमें उनके साथ फिल्म की स्टार कास्ट भी मौजूद थी. उसी दौरान जी न्यूज से हुई खास बातचीत में सपना ने बताया कि उनकी यह फिल्म दोस्ती और दोस्ती के बाद वाले साइड इफेक्ट पर आधारित है, जो कि आज के यूथ को अपनी कहानी लगेगी.

सपना ने बहुत मेहनत कि है इसके लिए हालांकि सपना ने बताया कि शुरुआत में फिल्म में कोई आइटम गाना नहीं था, लेकिन लोगों की डिमांड के बाद एक आइटम गाना फिल्माया गया और लोगों को बेहद पसंद भी आया है. रियल लाइफ में हो रहे साइड इफेक्ट पर सपना से सवाल पूछने पर उन्होंने बताया कि उन्होंने भी रियल लाइफ में दोस्ती में साइड इफेक्ट झेले हैं लेकिन उनका यह भी मानना है कि आज वह जो है वह उन्हीं साइड इफेक्ट्स की वजह से है. सपना की यह फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स 8 फरवरी को रिलीज हो रही है.

वैलेंटाइंस पर रिलीज हो रही सपना कि फिल्म से पहले सपना ने उनके चाहने वाले को अपने दोस्तों को, अपने प्यार को यह फिल्म देखने के लिए लेकर जाने की बात कही है. सपना का कहना है कि वैलेंटाइंस डे इस फिल्म को देखकर मनाए. सपना अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सुनील ग्रोवर के टीवी शो में डांस का तड़का लगाने के लिए भी पहुंची.

You Might Also Like