इस रेस्टोरेंट में लोग खाने से ज्यादा देखने आते हैं लड़कियां, ये है कारण

रेस्टोरेंट्स और होटल्स सेल बढ़ाने और ग्राहकों को लुभाने के लिए कई प्रयोग करते हैं. कस्टमर्स के लिए कई तरह के अट्रैक्टिव ऑफर दिए जाते हैं ताकि उनकी बिक्री बढे और ऐसा होता भी है. लुभावने ऑफर के चलते लोग जाते भी हैं और इसका पूरा लाभ भी मिलता है. आज ऐसे ही रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर एक अनोखा ही तरीका निकला है ताकि वहां के लोग उस होटल में ज्यादा से ज्यादा आ सके और ये कामयाब भी हुआ है.

दरअसल, चीन अपने अनोखे काम के लिए हमेशा ही चर्चा में बना रहता है. उसी तरह चीन के एक रेस्टोरेंट ने पैसा कमाने के लिए वेट्रेस (महिला वेटर) को बिकनी तक पहना दी. जी हाँ, इससे उनके कस्टमर तो आ ही रहे हैं साथ ही उनके  होते को काफी फायदा भी पहुँच रहा है. ये बोल सकते हैं लड़कियां अगर बिकिनी में होंगी तो लोग खाना खाने से ज्यादा लड़कियों को देखने ही आएंगे. ऐसा ही हो रहा है यहां पर.

चीन के श्यांग शहर में Daoxianj रेस्टोरेंट है. जो कस्टमर्स की संख्या बढ़ाने के लिए कुछ ऐसी ही स्ट्रेटजी अपना रहा है. कस्टमर ज्यादा से ज्यादा आएं इसके लिए होटल में बिकनी वाली वेटर्स को रखा गया है ये फीमेल वेटर्स बिकनी में खाना सर्व करती हैं. गोरी चिट्टी दिखने वाली ये वेट्रेस सिर्फ बिकनी में होती हैं. इनके शरीर में बाकायदा इस रेस्टोरेंट का नाम भी गुदा होता है.

Related Articles

Live TV
Close