उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ की टीम ने दी सेना को सलामी,

उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ की टीम ने दी सेना को सलामी,

इस साल बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली पहली फिल्म ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने गणतंत्र दिवस के पहले ही देश के जवानों के हौसले की कहानी को लोगों के सामने रखा. इस फिल्म ने दर्शकों के रौंगटे खड़े कर दिए और हर भारतीय को एक बार फिर से अपने जांबाज सैनिकों पर गर्व महसूस हुआ. वहीं रिपब्लिक डे पर फिल्म की बाकी कास्ट के साथ विक्की कौशल और यामी गौतम ने देश के फौजियों को खास सरप्राइज दिया. 

इस सुपर डुपर हिट फिल्म में भारत के उरी में हुए आंतकी हमले के बाद, पाकिस्तान की सीमा में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक कर आंतकी ठिकानों को तहस-नहस कर देने की देश के जवानों के वीरगाथा को इस फिल्म में दिखाया गया है. तो इसका सेलीब्रेशन भी जवानों के साथ ही बनता है.

गणतंत्र दिवस पर देश के जवानों के इसी हिम्मत और जज्बे को सलामी करने ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ की पूरी टीम वाघा बॉर्डर पहुंची. यहां एक्टर विक्की कौशल और यामी गौतम ने देश के जवानों को सलामी दी, तो वहीं , फिल्म में मेजर विहान शेरगिल का किरदार निभाने वाले विक्की कौशल ने जब जवानों से पूछा, ‘हाउज द जोश’ तो देश के वीर सैनिकों ने कुछ ऐसे जवाब दिया…

बता दें कि इस कम बजट में बनी फिल्म ने महज 15 दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखाया है. फिल्म ने अब तक 138 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई दर्ज की है. जल्द ही फिल्म के ढेड़ सौ करोड़ रुपए के कलेक्शन की उम्मीद है. ऐसे में ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ की टीम ने देश की सुरक्षा में अपनी जान की बाजी लगाने वो आर्मी के जवानों को सलामी देकर सेलीब्रेशन किया. इतना ही नहीं इस टीम के साथ आर्मी के जवानों ने भी जमकर मस्ती की.

You Might Also Like