10 साल बाद महिला को ऐसे मिली गुम हुई पालतू बिल्ली, फिर हुआ ये खुलासा

10 साल बाद महिला को ऐसे मिली गुम हुई पालतू बिल्ली, फिर हुआ ये खुलासा

इंग्लैंड की रहने वाले एक महिला उस वक्त खुशी से झूम उठी जब उसे उसकी 10 साल पहले खोई बिल्ली मिल गई। ये बिल्ली साल 2009 में गुम हो गई थी। खास बात ये है कि इतने सालों से बिल्ली उसके आसपास ही रह रही थी, इतनी पास की वो रोजाना दो बार वहां से निकलती थी। लेकिन इसके बाद भी वो उसे ढूंढ नहीं सकी। यह जानने के बाद महिला शॉक्ड हो गई।

दरअसल यह खबर इंग्लैंड के यॉर्कशायर के ‘हटन क्रांसविक’ इलाके में रहने वाली 39 वर्षीय एक नर्स एलेक्जेंड्रा मेलर और उसकी पालतू बिल्ली लिली की है। जो 10 साल पहले अचानक कहीं गुम हो गई थी। इसके बाद महिला ने बिल्ली को ढूंढने की काफी कोशिश की। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

अगले तीन महीनों तक एलेक्जेंड्रा की फैमिली अपनी प्यारी बिल्ली को ढूंढती रही, उन्होंने घर-घर जाकर उसके बारे में पूछताछ की, उसके पोस्टर भी लगाए लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद हिम्मत हारकर उन्होंने बिल्ली को ढूंढना बंद कर दिया।

हाल ही में 7 जनवरी को एलेक्जेंड्रा उस वक्त हैरान रह गई, जब उसके पास एक वेटनरी डॉक्टर का फोन आया। वेटनरी डॉक्टर ने बताया कि लिली उसके पास है और पिछले 10 सालों से वो उसी के साथ ही रह रही है। लिली का पता मिलने के बाद एलेक्जेंड्रा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा लेकिन उसे सबसे बड़ा झटका इस बात का लगा कि इतने सालों तक लिली जहां रही, उस घर के सामने से वो रोजाना दो बार गुजरती थीं, लेकिन कभी वो उसे दिखाई नहीं दी।

You Might Also Like