‘सिंबा’ की सफलता से खुश रोहित शेट्टी ने मुंबई पुलिस को डोनेट की इतनी बड़ी रकम

‘सिंबा’ की सफलता से खुश रोहित शेट्टी ने मुंबई पुलिस को डोनेट की इतनी बड़ी रकम

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ को लोगों ने बेहद पसंद किया. रोहित शेट्टी की इस फिल्म में पहली बार रणवीर सिंह नजर आए. रणवीर का ‘सिंबा’ अवतार उनके फैन्स को इतना पसंद आया है कि आज भी सबके दिल ओ दिमाग पर वह छाए हुए हैं. वहीं, फिल्म की सफलता से खुश रोहित ने हाल ही में मुंबई में आयोजित किए गए उमंग अवॉर्ड के दौरान मुंबई पुलिस को 51 लाख रुपये डोनेट किए. रोहित शेट्टी ने उमंग अवॉर्ड के दौरान जब स्टेज पर 51 लाख का चेक मुंबई पुलिस को दे रहे थे, तब उस समय उनके साथ अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी मौजूद थे.

ओपनिंग डे से ही छाई हुई है ‘सिंबा’

यह फिल्म अपने ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर छाए रही और आलम यह है कि आज भी इसकी कमाई के आंकड़े बढ़ते चले जा रहे हैं. बता दें, इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 239.60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं, वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अब तक 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है

खबरों की मानें तो रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म ‘सिंबा’ यह तीनों प्रोडक्शन हाउस के लिए बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. रिलायंस एंटरटेंमेट से जारी बयान के मुताबिक, ‘सिम्बा’ घरेलू बॉक्स-ऑफिस में अब तक की शीर्ष 10 बॉलीवुड फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल हो गई है.

यह फिल्म 28 दिसंबर, 2018 को रिलीज हुई थी. इसमें रणवीर एक पुलिसकर्मी की भूमिका में हैं. दुनियाभर में फिल्म की सफलता से उत्साहित शेट्टी का मानना है कि सफलता केवल उनकी नहीं बल्कि सभी प्रशंसकों और पूरी टीम की है. उन्होंने कहा, “हर जगह के सिनेमा हॉल में ‘सिंबा’ के लिए दर्शकों की उत्तेजना और शानदार प्रतिक्रिया देखना अविश्वसनीय है. फिल्म की सराहना से मैं बहुत खुश हूं.”

करण जौहर भी हैं खुश

करण जौहर ने कहा कि धर्मा प्रोडक्शंस को ‘सिंबा’ पर गर्व है और वह इसके लिए बहुत खुश हैं. फिल्म में सारा अली खान, सोनू सूद, सिद्धार्थ जाधव, आशुतोष राणा और अजय देवगन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

You Might Also Like