अब इस फिल्म इंडस्ट्री में नजर आ सकती हैं काजोल, इंतजार है बस इसका..

अब इस फिल्म इंडस्ट्री में नजर आ सकती हैं काजोल, इंतजार है बस इसका..

डिज्नी पिक्सर के ‘इनक्रेडिबल्स 2’ के हिंदी वर्जन की डबिंग का हिस्सा बनीं अभिनेत्री काजोल ने कहा कि वह पश्चिम की दुनिया में संभावनाओं को तलाशने और हॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हैं. काजोल ने कहा, “मैं हॉलीवुड फिल्म में काम करना पसंद करूंगी. कोई विशेष शैली ध्यान में नहीं है और यह निर्भर करता है कि स्क्रिप्ट मुझे आकर्षित करती है या नहीं.”

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने कहा, “मैं हॉलीवुड फिल्म करने से पहले वही सवाल करूंगी जो हिंदी फिल्मों का चयन करने से पहले करती हूं.” काजोल ने कहा कि उनके बच्चे इस फिल्म में उनकी डबिंग को लेकर उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, “वह पहले से ही बहुत उत्साहित हैं, खासकर जब मैंने उनसे कहा कि हम फिल्म देखने वाले पहले व्यक्ति होंगे. यह उनके लिए बड़ी बात है.”

हाल ही में सुर्खियों में रहीं काजोल ने कहा था कि उनके पति अजय देवगन बच्चों को दुलार करने में उनसे बेहतर हैं. काजोल ने शुक्रवार को मुंबई में फिल्म ‘इन्क्रेडिबल्स 2’ के हिंदी वर्जन के ट्रेलर लॉन्च के बाद संवाददाताओं को यह बताया. आमतौर पर फिल्मों और घरबार के बीच व्यस्त रहनी वाली काजोल से जब यह पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि बच्चों को लाड-प्यार करने में अजय मुझसे बेहतर हैं.

https://www.instagram.com/p/BhvkeShnkZO/?utm_source=ig_embed

काजोल कहती हैं, मैं बच्चों को दुलार करती हूं, लेकिन उसकी एक सीमा है. मैं नियमों और नियमित चीजों को लेकर बहुत सचेत रहती हूं, लेकिन अजय ऐसे नहीं हैं. बता दें कि अभी हाल ही में अजय देवगन ने बेटे युग देवगन का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में युग गजब के स्टंट और एक्शन करते नजर आए थे. युग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

You Might Also Like