पति समेत गिरफ्तार हुई ‘बापू’ के पुतले को गोलियों से छलनी करने वाली पूजा पांडेय…

पति समेत गिरफ्तार हुई ‘बापू’ के पुतले को गोलियों से छलनी करने वाली पूजा पांडेय…

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर जहां सारे देश ने उन्हें नमन किया तो वहीं दूसरी ओर कई जगह पर इस दौरान महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को भी लोगों ने याद किया. बता दें कि 30 जनवरी 1948 को बापू की गोडसे ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं हाल ही में बापू की पुण्यतिथि पर 30 जनवरी को कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसने भी देखा वह सन्न रह गया.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 जनवरी को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारने का मामला सामने आया था, जिसमे देखा गया था कि हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय ने बापू के पुतले को गोली मारी थी और वह तब से ही पुलिस गिरफ्त से दूर थी. लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय पुलिस की गिरफ्त में आ चुकी है.

बताया जा रहा है कि पूजा पांडेय के साथ ही उनके पति को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आज पुलिस पूजा पांडेय और उनके पति अशोक पांडेय को कोर्ट में पेश करेगी.

जानिए पूरा मामला ?

बता दें कि महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उनके पुतले को पूजा शकुन पांडेय ने एयर पिस्टल से गोली मारी थी और इसके बाद इसका वीडियो भी जोर-शोर से वायरल हुआ था. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज और फिर पूजा की तलाश शुरू की गई. पूजा पांडेय अंडरग्राउंड हो गई थीं, लेकिन पुलिस उसकी तलाश में जोरशोर से जुटी रही और आखिरकर आज पूजा को गिरफ्तार कर लिया गया.

You Might Also Like