डोनाल्ड ट्रंप ने दीवार मुद्दा बोले ‘मैं उसे बनवाऊंगा’…

डोनाल्ड ट्रंप ने दीवार मुद्दा बोले ‘मैं उसे बनवाऊंगा’…

देश के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बुधवार को एक कार्यक्रम संबोधित कर रहे थे। इन दौरान ट्रंप ने कहा कि अतीत में यहां बैठे बहुत से लोगों ने दीवार के लिए वोट दिया है, लेकिन एक उचित दीवार कभी नहीं बनी। मैं उसे बनवाऊंगा। इस संबोधन में ट्रंप ने आव्रजन, राष्ट्रीय सुरक्षा, व्यापार और काफी बंटी हुई कांग्रेस में एकता की जरूरत जैसे कई अहम मुद्दों पर जोर दिया।

यह भी बोले ट्रंप

जानकारी के लिए बता दें संबोधन के साथ ही राष्ट्रपति पद पर ट्रंप के पहले कार्यकाल का उत्तरार्द्ध शुरू होगा। ट्रंप ने वैध आव्रजकों की सराहना करते हुए कहा कि वह चाहते हैं कि लोग अमेरिका आएं लेकिन उन्हें वैध तरीके से आना होगा। इसी के साथ उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस के लिए समय है कि दुनिया को दिखाए कि अमेरिका अवैध आव्रजन को खत्म करने और निर्दयी कोयोट्स, कार्टेल, ड्रग डीलर, और मानव तस्करों को व्यापार से बाहर करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

ऐसे होता है सम्मलेन

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप ने संबोधन में बदले, प्रतिरोध और प्रतिशोध की राजनीति को खारिज करने का आह्वान किया है। उन्होंने ‘हास्यास्पद पक्षपातपूर्ण जांच’ की आलोचना करते हुए कहा कि जहां शांति और कानून है वहां युद्ध और जांच का स्थान नहीं। आपको बता दें इस सम्मलेन में राष्ट्रपति साल के लिए अपना विधायी एजेंडा और राष्ट्रीय प्राथमिकताएं सामने रखते हैं और अमेरिका के लोगों को अपनी उपलब्धियां गिनाते हैं।

You Might Also Like