लोकसभा चुनाव 2019: अजमेर में बोले राहुल गांधी- मोदी की नफरत को मेरे प्यार ने दबा दिया

लोकसभा चुनाव 2019: अजमेर में बोले राहुल गांधी- मोदी की नफरत को मेरे प्यार ने दबा दिया

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान के अजमेर दौरे पर हैं. उन्होंने यहां सेवादल के अधिवेशन को संबोधित करते हुए बोले कि आज देश में विचारधारा की लड़ाई है. एक तरफ आरएसएस और बीजेपी दूसरी तरफ कांग्रेस की विचारधारा. वो नफरत फैलाते हैं और हम मुहब्बत. नरेंद्र मोदी गाली देते हैं और कांग्रेस मिटाने देने की बात करते हैं, लेकिन नफरत नफरत नहीं काट सकता है.

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पूरे आक्रामक मोड में हैं. राफेल विमान सौदे पर चाहे मोदी सरकार को घेरना हो या फिर सोशल मीडिया जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसना हो. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ही आज राहुल गांधी राजस्थान और गुजरात के दौरे पर रहेंगे. यहां उन्हें कई कार्यक्रम में हिस्सा लेना है और जनसभा को भी संबोधित करना है.

राजस्थान के अजमेर में राहुल गांधी सेवा दल के कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. आपको बता दें कि हाल ही में राजस्थान में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने बड़ी जीत हासिल की है. जिसके बाद से लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस का हौसला बुलंद है.

राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट का दावा है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस राजस्थान में 20 से अधिक सीटें जीतेगी. राजस्थान में लोकसभा की कुल 25 सीटें हैं.

राजस्थान के बाद राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात का दौरा करेंगे. राहुल यहां वलसाड में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. गौरतलब है कि पिछले 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन किया था.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार को राफेल के मुद्दे पर घेर रहे हैं. राहुल गांधी का आरोप है कि प्रधानमंत्री ने राफेल डील में अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए 30 हजार करोड़ रुपये की चोरी की है.

You Might Also Like